दृष्टिबाधित गायक ने राजकुमार राव की  मौजूदगी में फिल्म श्रीकांत का गाना ‘पापा कहते हैं’ गाकर सभी को किया मोहित

दृष्टिबाधित गायक ने राजकुमार राव की  मौजूदगी में फिल्म श्रीकांत का गाना ‘पापा कहते हैं’ गाकर सभी को किया मोहित

नई दिल्ली।

राजकुमार राव
राजकुमार राव

राजकुमार राव ओर टी-सीरीज़

टी-सीरीज़ स्टेजवर्क एकेडमी  के एक दृष्टिबाधित छात्र ने श्रीकांत के कलाकारों के साथ अपनी संगीत प्रतिभा से सभी का दिल जीत लिया ।  फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में राजकुमार राव दिल्ली पहुंचे ,  एकेडमी में महत्वाकांक्षी फिल्म तकनीशियनों, निर्देशकों और अभिनेताओं की भीड़ भी मौजूद थे जिन्होंने अभिनेता का तहे दिल से स्वागत किया। 

भावुक कर देने वाला दृश्य तब सामने आया जब प्रतिभाशाली छात्र ने फिल्म से ‘पापा कहते हैं’ की भावपूर्ण प्रस्तुति दी, वहाँ मौजूद सभी दर्शक काफी प्रभावित हुए।

प्रशंसक उत्सुकता से “श्रीकांत” की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो इसे आम आदमी की सफलता और कड़ी मेहनत की शक्ति के  रूप में पहचानते हैं। फिल्म में राजकुमार राव, अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर हैं।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत टी-सीरीज़ फ़िल्म्स और चॉक एन चीज़ फ़िल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी, श्रीकांत का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया हैं, जबकि इसका निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी ने किया हैं। यह फ़िल्म 10 मई 2024 को देशभर में रिलीज़ होगी।

इसे भी पड़े -:

बचा था सिर्फ 2 मिनट का ईंधन… खराब मौसम में अयोध्या-दिल्ली के फ्लाइट के फंसने से यात्रियों ही हलक में अटकी जान – Notdnews

पॉलिटिक्स