उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट: उदित से होगा उदय, जनता जर्नादन की होगी विजय- देवेंद्र यादव

उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट: उदित से होगा उदय, जनता जर्नादन की होगी विजय- देवेंद्र यादव

बैठक आयोजित कर प्रदेशाध्यक्ष ने किया कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन

प्रत्येक वार्ड में कार्यालय खोलने का लक्ष्य जल्दी होने वाला है पूर्ण

उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट
उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट

नई दिल्ली।

उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. उदित राज

उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. उदित राज के पक्ष में समर्थन जुटाने और कार्यकताओं को प्रेरित करने के उद्देश्य से दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रदेशअध्यक्ष श्री देवेंद्र यादव ने अपनी अध्यक्षता में किराड़ी और रोहिणी जिलों के कार्यकर्ताओं की बुलाई बैठक में गुरुवार को कहा कि इस बार उदित से इस क्षेत्र का उदय होगा और जनता जर्नादन की विजय होगी।-(उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट)

उन्होंने प्रत्येक वार्ड में कार्यालय खोलने का लक्ष्य भी निर्धारित किया, ताकि स्थानीय मुद्दों को जल्द से जल्द हल करने की कोशिश की जा सके। उन्होंने कार्यकर्ताओं को स्थानीय मुद्दों पर लोगों को अपने न्याय पत्र से परिचित कराने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर कई जगह कार्यालयों का उद्घाटन भी किया गया और उन कार्यालयों के संचालन की जिम्मेदारी भी तय की गई।

इस दौरान संसदीय क्षेत्र के प्रभारी चौधरी वीरेंद्र सिंह, किराड़ी जिला अध्यक्ष श्री सुरेंद्र कुमार, किराड़ी जिले के पूर्व जिलाध्यक्ष श्री इंद्रजीत सिंह, वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक श्री जसवंत राणा, संसदीय क्षेत्र के चुनाव प्रबंधन समिति के प्रभारी

श्री कमलकांत शर्मा, दोनों जिलों के प्रचार समिति के अध्यक्ष डॉ. नरेश कुमार और श्री सुखवीर शर्मा, एडवोकेट दिनेश गर्ग, श्री शुभम शर्मा, श्री इम्तियाज अली, श्री महेंद्र कुमार, श्री जितेंद्र आहूजा, श्री आनंद लोचाब, , श्री सनी मलिक, श्री हनुमान चौहान व अन्य वरिष्ठ नेता सहित अन्य सम्मानित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।-(उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट)

बता दें कि दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रदेशाध्यक्ष देवेंद्र यादव और किराड़ी जिला अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार की अध्यक्षता में किराड़ी और रोहिणी के कार्यकर्ताओं की बैठक डॉ. उदित राज के समर्थन में गुरुवार को आयोजित की। यह बैठक मंगलम फार्म, मेन कंझावला रोड, रामा विहार में आयोजित की गई। बैठक में सभी ब्लॉक अध्यक्ष, पूर्व विधायक, पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी, निवर्तमान पार्षद, पूर्व निगम पार्षद, वरिष्ठ नेताओं सहित हजारों कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

इस बैठक में डॉ. उदित राज ने कार्यकर्ताओं को लोगों के बीच जाकर अपनी बात रखने पर जोर दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा, ‘ इस चुनाव में मेहनत कीजिए और आपकी मेहनत जरूर रंग लाएगी, आपकी मेहनत से ही यह सुनिश्चित होगा कि जीत हमारी होगी।’-(उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट)

वहीं देवेंद्र यादव ने उनका मार्गदर्शन करते हुए कहा, ‘मेरी विधानसभा भी डॉ. उदित राज की लोकसभा सीट में आती है और इसे जीतना बेहद अहम है और हमें इस सीट पर दिल्ली की बाकी सीटों के मुकाबले सबसे अधिक अंतर से डॉ. उदित राज को जीत दर्ज करानी है।’

वही चौधरी विरेंद्र सिंह ने कहा, ‘ महंगाई की मार से मंगलसूत्र तक बिकवाने का काम बीजेपी ने किए है, कांग्रेस ने तो पीतल के गहने भी सोने के कर दिए थे। इस बार हवा बदल गई है, अब समय है 10 साल के सत्ता से संघर्षों को उसके अंजाम तक पहुंचाने का और दिल्ली में कांग्रेस का डंका बजाने का।-(उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट)

इस बैठक के अलावा डॉ. उदित राज ने प्रत्येक वार्ड में कार्यालय खोलने के लक्ष्य के तहत कल 3 कार्यालयों का उद्घाटन किया और सभी कार्यालय संचालकों और उपस्थित कार्यकर्ताओं का आभार जताया। उन्होंने सबसे पहले कतरन मार्केट एस ब्लॉक में कार्यालय का उद्घाटन किया।

जिसके संचालन का जिम्मेदारी हनुमान चौहान को सौंपी गई और इंद्रजीत सिंह, शुभम शर्मा और इम्तियाज अली को इसमें सहभागीदार बनाया। इसके बाद मंगोलपुरी ई ब्लॉक में कार्यालय शुरू कर उसकी देखरेख महेंद्र कुमार के हाथों में सौंपी।

वार्ड 51, रोहिणी सेक्टर-3 में क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन कर उसे आज से शुरू किया गया, इस कार्यालय के संचालन की जिम्मेदारी एडवोकेट दिनेश गर्ग को दी गई है और इस जिम्मेदारी में जितेंद्र आहूजा व आनंद लोचाब उनके साथ सहभागीदार बनाए गए।

इसे भी पड़े -:

अभिनेत्री दीपशिखा ने कराया दो कंपनियों का रणनीतिक गठबंधन – Notdnews

पॉलिटिक्स