स्ट्रैटजी नहीं… पंजाब के खिलाफ क्यों 9वें नंबर पर धोनी ने की बैटिंग, हुआ खुलासा

स्ट्रैटजी नहीं… पंजाब के खिलाफ क्यों 9वें नंबर पर धोनी ने की बैटिंग, हुआ खुलासा

नई दिल्ली।

आईपीएल 2024 में 5 मई को पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने 28 रन से शानदार जीत दर्ज की। महेंद्र सिंह धोनी ने इस मैच में अपने बैटिंग पोजिशन में बदलाव कर चौंकाया। धोनी इस मुकाबले में नौवें नंबर पर बैटिंग करने के लिए उतरे थे।

एक सूत्र ने बताया कि धोनी किसी स्ट्रेटजी के कारण नीचे खेलने नहीं आए थे। उन्हें चोट की समस्या थी इसलिए वे नौवें नंबर पर बैटिंग करने के लिए आए थे। सूत्र ने कहा,” जो लोग भी धोनी की आलोचना कर रहे हैं वे नहीं जानते कि धोनी ने टीम के लिए कितना त्याग किया है। वह अपना लगातार शत प्रतिशत दे रहे हैं। हमें उम्मीद है कि चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब होगी। धोनी के पैर में चोट थी इसलिए वे 9वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए थे।”

बता दें कि धोनी इस मुकाबले में अच्छी बैटिंग नहीं कर सके थे। वह हर्षल पटेल के ओवर में पहली ही गेंद का सामना करते हुए आउट हो गए थे। धोनी ने इस आईपीएल में काफी कम बैटिंग की है। लेकिन उन्हें जब भी मौका मिला है। उनके बल्ले से रन जरूर निकले हैं। धोनी ने इस आईपीएल में अब तक कुल 49 गेंदों का सामना किया है और 224 के स्ट्राइक रेट से उन्होंने 110 रन बनाए हैं। अब देखना होगा कि धोनी आगामी मुकाबलों में कैसा परफॉर्म करते हैं।

खेल