क्रिएनोवेशन टेक्नोलॉजीस् प्राइवेट लिमिटेड (CTPL) ने एटीएमए टेस्ट के लिए नामांकन वृद्धि को बढ़ावा देने के लिए एआईएमएस (AIMS) के साथ की साझेदारी

क्रिएनोवेशन टेक्नोलॉजीस् प्राइवेट लिमिटेड (CTPL) ने एटीएमए टेस्ट के लिए नामांकन वृद्धि को बढ़ावा देने के लिए एआईएमएस (AIMS) के साथ की साझेदारी

एटीएमए टेस्ट के माध्यम से पीजीडीएम और एमबीए एडिमशन में क्रांति लाने की योजना

नई दिल्ली।

क्रिएनोवेशन टेक्नोलॉजीस् प्राइवेट लिमिटेड (CTPL) ने देश भर के शैक्षणिक संस्थानों के लिए नामांकन प्रक्रियाओं को बदलने के लिए एटीएमए (मैनेजमेंट दाखिला के लिए एआ।एमएस टेस्ट) टेस्ट से पीजीडीएम और एमबीए उम्मीदवारों के बीच बढ़ावा देने के लिए एसोसिएशन ऑफ इंडियन मैनेजमेंट स्कूल्स (एआईएमएस) के साथ अपने सहयोग की घोषणा की।

नामांकन रणनीति में क्रांतिकारी बदलाव

CTPLने नामांकन प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित करने, प्रतिष्ठित भागीदार संस्थानों के लिए 100,000 से अधिक सफल अनुप्रयोगों की सुविधा के साथ अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी प्लेटफार्मों का लाभ उठाने में लगातार अपनी विशेषज्ञता का प्रदर्शन किया है। प्रमुख साझेदारों को एकजुट करके वास्तविक समय की संभावित बातचीत को प्रबंधित करके और अंतिम नामांकन को निर्बाध रूप से सक्षम करके, CTPL ने अपेक्षाओं को पार किया है। जिससे उच्च शिक्षा नामांकन के विकास को बढ़ावा मिला है।

विकास के प्रति प्रतिबद्धता

CTPL का लक्ष्य अगले तीन वर्षों में एटीएमए परीक्षार्थियों के लिए नामांकन दोगुना करना है, जो एआईएमएस के साथ इसकी साझेदारी में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह सहयोग पीजीडीएम और एमबीए उम्मीदवारों को असंख्य अवसर प्रदान करता है, जो एआईएमएस से संबद्ध 500 से अधिक सदस्य संगठनों तक पहुंच प्रदान करता है।

विकास चंद्र साहू का नजरिया

CTPL के सीईओ विकास चंद्र साहू ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “एटीएमए टेस्ट के लिए एआईएमएस के साथ हमारा जुड़ाव उच्च शिक्षा परिदृश्य में क्रांति लाने के हमारे मिशन में महत्वपूर्ण है। एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, यह साझेदारी पीजीडीएम और एमबीए उम्मीदवारों के लिए हमारी विशेषज्ञता का विस्तार करती है। हम राष्ट्रीय परीक्षाओं की बढ़ती मांग के बीच एटीएमए परीक्षार्थियों के लिए अवसरों को अधिकतम करने के लिए समर्पित हैं।”

एटीएमए चैयरमेन और वी स्कूल में सेंटर ऑफ एक्सलेंस के डीन डॉ. डी वाई पाटिल ने एआईसीटीई और विभिन्न राज्य सरकारों द्वारा मान्यता प्राप्त योग्यता परीक्षा के रूप में एटीएमए के महत्व पर टिप्पणी की। उन्होंने नामांकन के लिए CTPL के केंद्रित दृष्टिकोण से प्रेरित होकर देश भर में एटीएमए टेस्ट परीक्षार्थियों की संख्या में पर्याप्त वृद्धि की संभावना के बारे में आशा व्यक्त की।

शैक्षिक उत्कृष्टता

यह साझेदारी CTPL और एआईएमएस के बीच सहयोग में एक महत्वपूर्ण प्रगति का प्रतीक है, जिसका उद्देश्य पीजीडीएम और एमबीए उम्मीदवारों को बेहतर अवसर और सुव्यवस्थित दाखिला प्रक्रियाएं प्रदान करना है। CTPLउच्च शिक्षा नामांकन में उत्कृष्टता को बढ़ावा देने और शिक्षा क्षेत्र की उन्नति में योगदान देने की अपनी प्रतिबद्धता पर दृढ़ है।

शिक्षा