इंडिया गेट के पास आइसक्रीम विक्रेता की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इंडिया गेट के पास आइसक्रीम विक्रेता की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली।

इंडिया गेट के पास बुधवार देर रात दिल्ली के इंडिया गेट के पास एक विवाद के दौरान प्रभाकर नाम के 25 वर्षीय आइसक्रीम विक्रेता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है। CCTV कैमरे देखे जा रहे हैं ताकि आरोपियों की पहचान हो सके। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यूपी के इटावा का रहने वाला मृतक

बुधवार की रात मृतक प्रभाकर अपनी ट्रॉली के पास खड़ा था। उसी समय एक व्यक्ति ने उस पर हमला कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, चाकू लगने के बाद वह गिर गया। जिन लोगों ने उसे जमीन पर पड़ा देखा, उन्होंने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया, यह व्यक्तिगत दुश्मनी का मामला होने का संदेह है क्योंकि हमने एक संदिग्ध को पकड़ लिया है। उन्होंने कहा कि आगे की जांच जारी है। पुलिस ने कहा कि प्रभाकर यूपी के इटावा का मूल निवासी था।

शरीर पर घाव के निशान

पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि झगड़े के चलते मरने वाले प्रभाकर पर चाकू से हमला किया गया है। मृतक के शरीर पर तीन घाव हैं। इनमें से एक काफी गहरा है। इस गहरे घाव के कारण ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हमने मृतक के बैग से कुछ पैसे और एक घड़ी भी बरामद की है।

क्राइम