डॉ. उदित राज ने पार्टी के भीतर के विरोधियो को दिया अपने द्वारा क्षेत्र में किये विकास से जवाब, कहा रह चुका हूँ संसद का सर्वश्रेष्ठ सांसद

डॉ. उदित राज ने पार्टी के भीतर के विरोधियो को दिया अपने द्वारा क्षेत्र में किये विकास से जवाब, कहा रह चुका हूँ संसद का सर्वश्रेष्ठ सांसद

नई दिल्ली ।

उदित राज और दिल्ली के दोनों कांग्रेस उम्मीदवारो ने प्रदेश अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली और प्रभारी दीपक बावरिया जी के साथ प्रदेश कांग्रेस के ऑफिस में प्रेस कांफ्रेंस की, जहाँ उन्होंने सबको एकजुट किया । वहां कांफ्रेंस में उदित राज ने इन सब नारेबाजियों और विरोध की आवाज़ का जवाब उनके द्वारा किये कामों से दिया. जहाँ उन्होंने बताया की उन्होंने नरेला तक मेट्रो ट्रैन पास करा दी थी लेकिन काम शुरू नहीं हुआ। घेवरा समेत २ और रेलवे क्रासिंग के पुल भी उन्होंने पास कराये लेकिन काम नहीं हुआ। उन्होंने आगे कहा की अपने 2014 से 19 के कार्यकाल में मैंने संसद निधि से भी १६ करोड़ अधिक के विकास कार्य क्षेत्र में कराये, कितने ही सांसद तो अपने 25 करोड़ की निधि खर्च नहीं कर पाते मैंने उससे भी अधिक खर्च किया है ।

क्या है मामला

कांग्रेस पार्टी ने उत्तर पश्चिम दिल्ली से उदित राज को उम्मीदवारी दी है तो वही उत्तर पूर्वी दिल्ली से कन्हैय्या कुमार को उम्मीदवार बनाया है।

इस बीच कांग्रेस नेता सुभाष चोपड़ा को पार्टी ने नयी जिम्मेदारी दी है। दिल्ली कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए सुभाष चोपड़ा को कोडिनेशन  कमेटी का अध्यक्ष बनाया है। ये जिम्मेदारी उन्हें ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने सौंपी है। आम आदमी पार्टी (AAP) के साथ समन्वय करने के लिए सुभाष चोपड़ा को ये जिम्मेदारी दी गई है। वह दिल्ली लोकसभा चुनाव में AAP और कांग्रेस के बीच तालमेल बिठाएंगे की किस लोकसभा सीट पर रैली में कौन सा नेता जाएगा, किस उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार किया जाएगा, इस पर सुभाष चोपड़ा दोनों पार्टियों के शीर्ष नेताओं से बातचीत करेंगे।

दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों के नामांकन की तारीख नजदीक आने वाली है, इसलिए कांग्रेस ने अपने चुनाव प्रचार को तेज करने की तैयार शुरू कर दी है।

पॉलिटिक्स