उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से डॉ. उदित राज को कांग्रेस-आप का संयुक्त प्रत्याशी किया घोषित

उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से डॉ. उदित राज को कांग्रेस-आप का संयुक्त प्रत्याशी किया घोषित

शुभचिंतक देने पहुंच रहे बधाई

नई दिल्ली।

दिल्ली की सभी सातों सीटों पर आप-कांग्रेस गठबंधन और के उम्मीदवार तय हो चुके हैं। उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी ने रविवार देर शाम डॉ. उदित राज को कांग्रेस-आप का संयुक्त प्रत्याशी घोषित कर दिया। उनकी टक्कर भाजपा के उम्मीदवार योगेंद्र चंदोलिया से होगी।

डॉ. उदित राज को उत्तर-पश्चिम दिल्ली संसदीय क्षेत्र से टिकट मिलने पर सुबह से ही शुभचिंतकों, कांग्रेस-आप के पदाधिकारयों, कार्यकर्ताओं का हुजूम उनके निवास पर बधाई देने पहुंच रहा है। डॉ. उदित राज ने सभी का शुक्रिया अदा किया। सोमवार को उनके निवास स्थान पर केकेसी चेयरमैन विनोद पंवार, दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता डॉ. नरेश कुमार, नांगलोई विधानसभा ब्लॉक अध्यक्ष रमेश कौशिक और ईस्ट दिल्ली लोकसभा इंचार्ज डॉ. जीत सिंह यादव अपने साथी कार्यकर्ताओं के साथ बधाई देने पहुंचे।

डॉ. उदित राज ने टिकट मिलने पर उन्हें बधाई देने पहुंचे लोगों से अपने पिछले कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि उत्तर पश्चिम दिल्ली में नरेला अलीपुर फ्लाईओवर निर्माण, केंद्रीय विद्यालय नरेला का निर्माण, 50 से अधिक बस अड्डों का निर्माण, 150 से अधिक ओपन जिम का निर्माण उनके सौजन्य से ही हुआ। और आने वाले समय में चुने जाने के बाद वह नरेला बवाना तक मेट्रो पहुंचाएंगे और किराड़ी का कायाकल्प समेत बहुत से विकास कार्य उनके द्वारा किए जाएंगे।

उन्हें बधाई देने पहुंचे एक क्षेत्रवासी संजय ने बताया कि डॉ. उदित राज को टिकट मिलने से काफी खुश हैं, वह जीतें इसके लिए उनकी तरफ से शुभकामनाएं। अगर वह जीते तो क्षेत्र में विकास आगे बढ़ेगा। एक अन्य क्षेत्रवासी मनीष ने बताया कि जब वह पहले सांसद बने थे तो क्षेत्र में काफी विकास कार्य हुए थे। उनको टिकट मिलने से उनके जीतने की एक बार फिर से प्रबल संभावना है। वह जीते तो इस क्षेत्र के विकास पर चार चांद लग जाएंगे।

महिला कार्यकर्ताओं ने विशेष कार्यक्रम के दौरान गुब्बारे हवा में उड़ाकर डॉ. उदित राज को टिकट मिलने पर बधाई देकर खुशी व्यक्त की। एक महिला सरिता ने उनको बधाई देते हुए कहा कि वह उनकी जीत की मनोकामना करती हैं, वह महिलाओं को सम्मान देते हैं और उनके विकास को लेकर भी कार्य करते आ रहे हैं।

पॉलिटिक्स