डॉ उदित राज ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बूथ लेवल मैनेजमेंट का समझाया महत्व, मैनिफेस्टो से लोगों को प्रेरित करने का दिया सुझाव

डॉ उदित राज ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बूथ लेवल मैनेजमेंट का समझाया महत्व, मैनिफेस्टो से लोगों को प्रेरित करने का दिया सुझाव

नई दिल्ली।

पूर्व सांसद डॉ. उदित राज ने शुक्रवार को उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोक सभा क्षेत्र के रॉक फील्ड स्कूल समीप रोहिणी सेक्टर-16, पाकेट ए के बंसल भवन में और बुध विहार फेज-1 में कार्यकर्ताओं को बूथ लेवल मैनेजमेंट के महत्व को समझाने के लिए शिरकत की।

कांग्रेस गारंटी कार्ड के वितरण और लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए जिला अध्यक्ष रोहिणी विशाल मान ने बंसल भवन में बैठक आयोजित की थी। डॉ. उदित राज ने इस बैठक में विभिन्न पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को आने वाले चुनाव में बूथ लेवल मैनेजमेंट के महत्व के बारे में समझाया। वहीं मैनिफेस्टो(कांग्रेस का गांरटी कार्ड) के वितरण को लेकर अपने सुझाव सांझा किए।

इस बैठक के दौरान डॉ. उदित राज ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को बताया कि कांग्रेस का मैनिफेस्टो SC/ST/OBC/Minorities एवं धर्मनिरपेक्ष जनता की ज़रूरत और अधिकार की बात करता है। उदित राज ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में 5 न्याय एवं 25 गारंटी के माध्यम से सबके उत्थान की बात कहीं गई है। इसलिए लोगों को इसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जागरूक करने की जरूरत है। इसके लिए कार्यकताओं को मेहनत करने की जरूरत है। उन्हें आगे आकर अपने क्षेत्र में इसका प्रचार करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हर कार्यकर्ता को बूथ लेवल मैनेजमेंट को समझने की जरूरत है। अगर बूथ स्तर पर मैनेजमेंट ठीक प्रकार से किया जाएगा तो उसका फायदा पूरे क्षेत्र को प्राप्त होगा। उन्होंने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को अपने बूथ के हिसाब से कांग्रेस के गांरटी कार्ड को लोगों तक ले जाने का सुझाव दिया।

वहीं वरिष्ठ कांग्रेस नेता शम्भू दयाल शर्मा के बुध विहार फेज-1 के आवास पर पहुंच उत्तर-पश्चिम लोकसभा सीट को लेकर चुनावी मंत्रणा की। उन्होंने शंभू दयाल शर्मा जी से इस क्षेत्र के लोगों को अपने पक्ष में लाने के लिए कार्यकर्ताओं को सहयोग करने का अनुरोध किया। ताकि कांग्रेस को उत्तर-पश्चिम दिल्ली की सीट पर जीत हासिल हो सके।

पॉलिटिक्स