सारेगामा की प्रतिभा, प्रगति नागपाल ने स्वर्ण मंदिर में अपना डेब्यू सिंगल ‘यूज़लेस भावरा’ किया पेश

सारेगामा की प्रतिभा, प्रगति नागपाल ने स्वर्ण मंदिर में अपना डेब्यू सिंगल ‘यूज़लेस भावरा’ किया पेश

नई दिल्ली।

लीडिंग म्यूजिक लेबल, सारेगामा, अपने नये सनसनी, प्रगति नागपाल की डेब्यू सिंगल , जिसका टाइटल ‘यूज़लेस भावरा’ है, की घोषणा करते हुए रोमांचित है। पिंजौर के सुरमई शहर से आने वाली, प्रगति संगीत दुनिया में एक आधुनिक लेकिन बुनियादी आकर्षण लाती है, अपनी भावपूर्ण आवाज और मौजूद व्यक्तित्व के साथ दिलों को लुभाती है।

इस साल का शादी सॉन्ग बनने के लिए तैयार, ‘यूज़लेस भावरा’ उत्सव और प्रेम का सार प्रस्तुत करता है। प्रगति के गतिशील स्वरों को संक्रामक धड़कनों के साथ जोड़कर एक अनोखा गाना  बनाया गया है जो दुनिया भर के दर्शकों के साथ गूंजने का वादा करता है।

जो चीज़ प्रगति को अलग करती है वह न केवल उसकी प्रतिभा है बल्कि उसकी अनोखी यात्रा भी है। प्यार से ‘पिंजौर की प्रगति’ के नाम से मशहूर, उन्होंने अपने अनूठे करिश्मे से अपने शहर और उससे बाहर के लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। गायन बचपन से ही उसका साथी रहा है, जो उसके लिए खुशी का ठिकाना रहा। आत्मविश्वास के साथ विनम्र, वह स्वतंत्रता और सापेक्षता को अपनाते हुए भारतीय संस्कृति और परंपराओं को संजोती है। प्रगति, पिंजौर से मुंबई तक की अपनी यात्रा में लचीलेपन, कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प का प्रतीक है, स्व-निर्मित सफलता का प्रतीक है। संगीत के प्रति अपने दृढ़ निश्चय और जुनून के अलावा, वह मज़ेदार, और प्यारी बनी रहती है। 

वह हाल ही में अपने परिवार के साथ प्रतिष्ठित स्वर्ण मंदिर की एक यादगार यात्रा पर निकलीं, जहां उन्होंने सारेगामा टैलेंट के तत्वावधान में अपना पहला गीत ‘यूज़लेस भावरा’ जारी किया।

संगीत को नई परिभाषा देने के लिए जाना जाने वाला सारेगामा प्रगति को दुनिया से परिचित कराने को लेकर बेहद रोमांचित है। विक्रम मेहरा, मैनेजिंग डायरेक्टर, सारेगामा कहते हैं, नई प्रतिभाओं की पहचान करने और उन्हें कल के सुपरस्टार के रूप में तैयार करने के सारेगामा के प्रयास का उदाहरण प्रगति, पिंजौर की लड़की है, जिसका स्व-संचालित स्वभाव वैश्विक आकांक्षाओं के साथ भारतीय मूल्यों का प्रतीक है। प्रगति का डेब्यू सिंगल ‘यूज़लेस भवरा’ न केवल उनकी प्रतिभा को दर्शाता है बल्कि यह भी दर्शाता है कि वह कितनी समर्पित हैं! साड्डी कुड़ी दिल जीत लेगी!

प्रगति की ‘यूज़लेस भवरा’ की ऑफिशल रिलीज़ सारेगामा के यूट्यूब चैनल और अन्य सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। सारेगामा इस शानदार कलाकार की शुरुआत और संगीत की दुनिया में उनके सार्थक योगदान का जश्न मनाने में शामिल होने के लिए प्रशंसकों, संगीत प्रेमियों और मीडिया को आमंत्रित करता है।

मनोरंजन