लिव इन पार्टनर लड़की की हत्याकर अलमारी में शव रख बॉयफ्रेंड हुआ फरार

लिव इन पार्टनर लड़की की हत्याकर अलमारी में शव रख बॉयफ्रेंड हुआ फरार

नई दिल्ली।

दिल्ली के डाबड़ी इलाके में लिव इन रिलेशन में रहने वाले शख्स ने अपनी महिला दोस्त की पीट-पीटकर हत्या कर दी। फिर शव को अलमारी में छिपाकर फरार हो गया। जब युवती का फोन नहीं मिला तब उसके पिता ने मेरठ से बुधवार रात को दिल्ली आकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस युवती के कमरे पर गई तो उसका शव अलमारी के अंदर मिला। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर फरार आरोपी विपल टेलर की तलाश में जुटी हुई है।

डीसीपी अंकित सिंह ने बताया कि मृतका की पहचान रुखसार राजपूत (26) के तौर पर हुई है। बुधवार रात करीब 10:40 बजे डाबड़ी थाना पुलिस को गली नंबर-10, राजपुरी में एक महिला की हत्या की सूचना मिली। महिला का शव अलमारी में रखा था और अलमारी खुली थी। मृतका के पिता मुस्तकीम ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी गुजरात के सूरत में काम करती थी। वहां विपल टेलर नाम का एक शख्स भी काम करता था। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। करीब डेढ़ महीने पहले दोनों दिल्ली आकर लिव इन में रहने लगे। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी रुखसार ने दिल्ली में रहने के बारे में उन्हें फोन पर बताया था। मौके पर क्राइम और एफएसएल की टीमें भी पहुंचीं। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

पति और बेटी को छोड़कर प्रेमी के साथ रह रही थी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रुखसार पहले से शादीशुदा थी। पहले पति से उसकी एक बेटी भी है। लेकिन वह गुजरात में बेटी और पति को छोड़ प्रेमी के साथ दिल्ली आ गई आई थी। पिता ने बताया कि रुखसार अपनी बेटी को अपने साथ रखना चाहती थी। लेकिन विपल इसके लिए तैयार नहीं था। इसी बात पर दोनों के बीच अकसर झगड़ा भी होता था। आशंका जताई जा रही है कि दोनों के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ होगा, जिसके बाद विपल ने उसकी हत्या कर दी। वहीं रुखसार के पिता ने बताया कि बुधवार सुबह उनकी बेटी ने उन्हें फोन किया था। फोन पर रुखसार विपल के साथ रहने को लेकर दुखी थी और रो रही थी। अपने फैसले पर पक्षतावा कर रही थी। उसने बताया कि विपल उसके साथ मारपीट करता है।

गला दबाकर की हत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक जांच के बाद सामने आया है कि विपल और रुखसार के बीच झगड़ा हुआ होगा। फ्लैट में सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। रुखसार के शरीर पर 15-16 चोट के निशान हैं। उसके चेहरे पर लगातार वार किए गए हैं। आरोपी ने रुखसार की गला दबाकर हत्या की है। इसके बाद उसने शव को उठाकर अलमारी में रखा। अलमारी के बंद न होने पर वह उसे खुली छोड़कर भाग गया।

क्राइम