बड़े ब्रांडों का भरोसा: माई इनबॉक्स मीडिया वैश्विक टेक लीडर के रूप में मना रहा 14 साल का जश्न

बड़े ब्रांडों का भरोसा: माई इनबॉक्स मीडिया वैश्विक टेक लीडर के रूप में मना रहा 14 साल का जश्न

20 देशों में 25 हजार से अधिक ग्राहकों के साथ बन गया है एक वैश्विक ताकत

दुनिया भर में आज 9 कार्यालय और 100 से अधिक है कर्मचारी

नई दिल्ली।

आईटी और दूरसंचार समाधानों में अग्रणी बहुराष्ट्रीय निगम यानि मल्टीनेशनल कॉर्पोरेशन (एमएनसी) माई इनबॉक्स मीडिया (MiM) ने अपनी 14 वर्ष की सफल यात्रा को चिन्हित किया है। 2010 में दिल्ली में पांच लोगों की एक छोटी टीम के साथ स्थापित MiM 20 देशों में 25,000 से अधिक ग्राहकों के साथ एक वैश्विक ताकत बन गया है। 100 से अधिक कर्मचारियों वाली टीम और दुनिया भर में 9 कार्यालयों की उपस्थिति से उनकी प्रभावशाली वृद्धि रेखांकित होती है।

MiM का मुख्य मिशन व्यवसायों को सशक्त बनाना है। वह प्रत्येक ग्राहक की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए कस्टम-अनुरूप आईटी और संचार समाधान प्रदान करके इसे हासिल करता है। ग्राहकों की चुनौतियों का सीधे समाधान करने के लिए 50 से अधिक अनुप्रयोगों को विकसित करने के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ उनकी विशेषज्ञता परामर्श से परे फैली हुई है।

कंपनी के पास एक प्रतिष्ठित ग्राहक वर्ग है जिसमें सोनी, एतिहाद, बीएमडब्ल्यू, टाइटन, होंडा, एसबीआई, लेंसकार्ट और कई अन्य उद्योग दिग्गज शामिल हैं। यह भरोसा इनोवेशन और उत्कृष्टता के प्रति MiM की अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। श्री यूसुफ हसन के दूरदर्शी नेतृत्व के तहत कंपनी एक ऐसी संस्कृति को बढ़ावा देती है जो “आशा और कड़ी मेहनत के संयोजन” को अपनी सबसे बड़ी संपत्ति मानती है।

अब MiM की नजरें और अधिक विस्तार पर टिकी हैं। वे वैश्विक नेता के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत करते हुए नए देशों में अपनी पहुंच बढ़ाने के अवसरों का सक्रिय रूप से प्रयास कर रहे हैं। इस महत्वाकांक्षा को एक समर्पित टीम द्वारा बढ़ावा दिया जा रहा है जो अपने ग्राहकों को लगातार मूल्य प्रदान करने में बहुत गर्व महसूस करती है।

MiM के प्रवक्ता का कहना है, “हम जो कुछ भी करते हैं उसके केंद्र में हमारे ग्राहकों की ज़रूरतें होती हैं। हम विशिष्ट रणनीतियों को तैयार करने के लिए कार्रवाई योग्य डेटा का लाभ उठाने में विश्वास करते हैं जो यह सुनिश्चित करता है कि हमारे ग्राहक न केवल अपने लक्ष्य प्राप्त करें बल्कि अपने संबंधित उद्योगों में अव्वल भी बनें।”

निरंतर विकास के प्रति MiM का समर्पण उनकी मार्केट विशेषज्ञ , डिजाइनरों और डेवलपर्स की टीम में स्पष्ट है। यह संयुक्त विशेषज्ञता उन्हें उद्योग-परिभाषित समाधान प्रदान करने की अनुमति देती है जो व्यवसायों को आगे बढ़ाती है।

उपलब्धियों की समृद्ध विरासत और भविष्य के प्रति दृढ़ प्रतिबद्धता के साथ, माई इनबॉक्स मीडिया संभावनाओं से भरे रास्ते पर चल रहा है। वे नए क्षितिज पर पहुंचने और वैश्विक तकनीकी परिदृश्य में एक प्रमुख शक्ति के रूप में अपनी उपस्थिति मजबूत करने के लिए तैयार है।

देश-विदेश व्यापार