दिल्ली में देह व्यापार रैकेट का पर्दाफाश: बंधक बनाकर आरोपी कराता था देह व्यापार, कर रखी है एमबीए

दिल्ली में देह व्यापार रैकेट का पर्दाफाश: बंधक बनाकर आरोपी कराता था देह व्यापार, कर रखी है एमबीए

नई दिल्ली।

दिल्ली पुलिस ने एक देह व्यापार कराने वाले रैकेट का पर्दाफाश किया है। दक्षिणी पश्चिमी जिले के वसंत कुंज इलाके में देह व्यापार रैकेट चलाया जा रहा था। ताजा जानकारी के मुताबिक एमबीए पास आरोपी नौकरी दिलाने के बहाने असम, हिमाचल प्रदेश, छत्तीसगढ़ से युवतियों को दिल्ली बुलाता था। फिर उन्हें वसंत कुंज स्थित एक फ्लैट में बंधक बनाकर देह व्यापार कराता था। आरोपी की पहचान किशनगढ़ निवासी प्रेम चंद्रा उर्फ मित्ते के रूप में हुई है।

खाते में 22 लाख का लेन-देन आया सामने

वह मूलरूप से मणिपुर का रहने वाला है। आरोपी ओएलएक्स पर दिल्ली-एनसीआर में नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवतियों को दिल्ली बुलाता था। पुलिस ने सूचना पर मौके पर पहुंचकर तीन युवतियों को उसके चंगुल से छुड़ाया है। वह ग्राहकों से ऑनलाइन पैसा लेता था। वह युवतियों को कुछ ही पैसा देता था, उसके खाते में अभी तक 22 लाख का लेन-देन सामने आया है।

कैसे खुला मामला?

आरोप है कि कथित आरोपी अमित अपार्टमेंट से दिल्ली एनसीआर में विभिन्न ग्राहकों को लड़कियां सप्लाई करता था। उसने सैलून में नौकरी दिलाने के लिए एक लड़की को दिल्ली बुलाया, लेकिन वह किसी तरह भाग निकली और पुलिस को फोन किया। मामले में वसंत कुंज साउथ थाना पुलिस में आईपीसी की धारा 370 के तहत मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के साथ उसके तीन मोबाइल फोन और एक लैपटॉप बरामद किया गया है।

क्राइम