दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर झगड़ा, गोद में बैठ महिला बोली- हम भी बेशर्म…

दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर झगड़ा, गोद में बैठ महिला बोली- हम भी बेशर्म…

नई दिल्ली।

सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई वीडियो या तस्वीर वायरल होती रहती है। दिल्ली मेट्रो में भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचा है। वायरल वीडियो में दिल्ली मेट्रो के अंदर एक महिला सीट को लेकर झगड़ती नजर आ रही है। दिल्ली मेट्रो के खचाखच भरे डिब्बे में पुरुषों के बीच महिला सीट को लेकर हंगामा करती हुई दिख रही है। सीट न देने पर महिला जबरदस्ती दो लोगों के बीच गोद में बैठ गई। जिसके बाद एक शख्स को उठना तक पड़ गया। हालांकि महिला ने जिस लड़के से सीट मांगी थी जब उसने मना कर दिया तो महिलाा ने उसे गाली तक दी।

दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर झगड़े का एक ताजातरीन क्लिप इंटरनेट पर छाया हुआ है। जब व्यस्त दिल्ली मेट्रो में बैठे लोगों ने एक महिला को सीट की पेशकश नहीं की तो वो हंगामा करने लगी और एक लड़के को गाली तक दी। झगड़ा करते हुए महिला एक शख्स की गोद में बैठ जाती है। इस दौरान महिला को कहते ये सुना जा सकता है, “कोई बात नहीं, हम भी बेशर्म बन जाएंगे।” महिला उस शख्स को धमकी देते हुए कहती है- आपको फर्क पड़ेगा, वो भी अभी नहीं, रात को। ये वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट X पर साझा किया गया है। इसे सोनी कपूर @ShoneeKapoor नाम के एक हैंडल से शेयर किया गया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किए गए इस वीडियो पोस्ट में लिखा गया है कि जब महिला ने एक लड़के को उठने के लिए कहा, जब उसने मना कर दिया तो वह जबरदस्ती उसके पास बैठ गई और तमाशा खड़ा कर दिया। पोस्ट में शख्स ने लिखा है कि अगर ऐसा ही काम एक आदमी की ओर से किया जाता तो इसे एक असॉल्ट के तौर पर माना जाता। इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर ज्यादातर यूजर्स ने महिला के व्यवहार को गलत ठहराया है।

वीडियो देश-विदेश