पुलकित सम्राट मानेसर की खूबसूरती में कृति खरबंदा संग लेंगे सात फेरे

पुलकित सम्राट मानेसर की खूबसूरती में कृति खरबंदा संग लेंगे सात फेरे

नई दिल्ली।

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा 13 मार्च को शादी करने के लिए तैयार हैं और वे जल्द ही पति-पत्नी बन जाएंगे। उनकी शादी को लेकर फैंस में बहुत एक्साइटमेंट है, जो उनके मुंबई स्थित घर को रोशनी से जगमगाते देख रहे हैं। इससे कंफर्म हो गया है कि शादी इसी तारीख पर हो रही है। ये सब तब शुरू हुआ, जब जनवरी में दोनों के रोका की फोटोज वायरल हुईं, जहां उन्होंने परिवार के बीच सेरेमनी की थी। अब, उनके घर का वीडियो सामने आया है, जिसमें शादी वाला घर जगमगा उठा है। कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट पिछले कुछ वर्षों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

मानेसर में शादी करेंगे पुलकित-कृति

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा मानेसर में राजसी आईटीसी ग्रैंड भारत में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस भव्य लोकेशन का चुनाव खास महत्व रखता है क्योंकि पुलकित और कृति दोनों की जड़ें दिल्ली में हैं। उनके परिवार राष्ट्रीय राजधानी में रहते हैं, ऐसा लगता है कि कपल ने ये वेन्यू ये सब देखते हुए ही चुना है। मानेसर स्थित आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस ये करीब 300 एकड़ की जमीन पर फैला हुआ है। ये एक फाइव स्टार लग्जरी होटल है। यहां आपको नेचर की खूबसूरती देखने को मिलेगी। इसकी खासियत ये हैं कि यहां पर प्राइवेट पुल के साथ ही 4 प्रेसिडेंशियल विला और 100 डीलक्स सुइट्स हैं। इसी के साथ ही शानदार स्पा और गोल्फ कोर्स जैसी सुविधाएं यहां पर उपलब्ध हैं।

पुलकित और कृति की फिल्में

कृति और पुलकित ‘वीरे की वेडिंग’, ‘तैश’ और ‘पागलपंती’ जैसी कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। पुलकित की पहली शादी श्वेता रोहिरा से हुई थी। पुलकित आखिरी बार ‘फुकरे’ के तीसरे पार्ट में दिखाई दिए थे। मृगदीप सिंह लांबा के डायरेक्शन में बनी और रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस फिल्म में वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी भी हैं। ‘फुकरे 3’ 28 सितंबर को रिलीज हुई थी और इसे फैन्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। जोया अख्तर के वेब शो ‘मेड इन हेवन सीजन 2’ में भी उनका एक रोल था। दूसरी ओर कृति अगली बार अबीर सेनगुप्ता की आगामी कॉमेडी फिल्म ‘रिस्की रोमियो’ में सनी सिंह के साथ दिखाई देंगी। यह मई 2024 में रिलीज होने वाली है।

मनोरंजन