दिल्ली में जिम मालिक की शादी के कुछ घंटे पहले ही चाकू मारकर हत्या, पिता गिरफ्तार

दिल्ली में जिम मालिक की शादी के कुछ घंटे पहले ही चाकू मारकर हत्या, पिता गिरफ्तार

नई दिल्ली।

दक्षिणी दिल्ली में बुधवार को खुशी का मौका उस समय मातम में बदल गया जब एक जिम मालिक की उसकी शादी से कुछ घंटे पहले चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि 29 वर्षीय गौरव सिंघल की कथित तौर पर उसके पिता रंगलाल ने तीन लोगों के साथ मिलकर हत्या कर दी थी, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि रंगलाल ने गुस्से में आकर घटना को अंजाम दिया, क्योंकि बेटा उसे हर दिन अपमानित करता था। बाकी के तीन आरोपी अभी फरार हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि जिम फिट बॉक्स चलाने वाले गौरव को देवली एक्सटेंशन में उनके घर पर चेहरे और छाती पर 15 बार चाकू मारा गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि हत्या युवक के शादी के बंधन में बंधने से कुछ घंटे पहले हुई। गौरव की अरेंज मैरिज हो रही थी।

शादी में मेहमान तेज संगीत के बीच गौरव की बारात का कार्यक्रम शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन गौरव वहां से गायब था। जब मेहमानों ने खोजना शुरू किया तो गौरव का शव खून में लथपथ पार्क में मिला। इसके बाद खुशी का अवसर मातम में बदल गया।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणी दिल्ली) अंकित चौहान ने कहा, पीड़ित का शव गुरुवार सुबह राजू पार्क में खून से लथपथ मिला था, अस्पताल ने युवक को मृत घोषित किया। घटना के तुरंत बाद युवक के पिता लापता हो गए, जिसके बाद उनकी तलाश शुरू की गई और शाम तक उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। यह गिरफ्तारी पीड़ित के रिश्तेदारों के लिए आश्चर्य की बात थी, जिन्होंने पहले परिवार की ओर से किसी भी तरह की गड़बड़ी से इनकार किया था।

पुलिस उपायुक्त के अनुसार पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि एक एंगल निकल कर सामने आया है कि गौरव यह शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन परिवार वालों के दवाब में आकर वह शादी कर रहा था। इस मुद्दे पर पिता-पुत्र की अक्सर लड़ाई होती थी। लेकिन ऐसी क्या स्थिति बनी कि पिता ने अपने पुत्र की हत्या कर दी। पुलिस इस मामले को सुलझाने में लगी है। फिलहाल तीन फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

क्राइम