कुणाल खेमू ने इस कारण से मडगांव एक्सप्रेस में नोरा फतेही को मुख्य भूमिका के लिए चुना…

कुणाल खेमू ने इस कारण से मडगांव एक्सप्रेस में नोरा फतेही को मुख्य भूमिका के लिए चुना…

नई दिल्ली।

बॉलीवुड की सनसनी नोरा फतेही एक बार फिर अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने के लिए तैयार हैं, इस बार वह अपनी दूसरी मुख्य फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में एक मजेदार हास्य भूमिका निभा रही हैं। ‘क्रैक’ में अपने एक्शन से भरपूर प्रदर्शन के बाद, नोरा का नवीनतम उद्यम अपनी प्रफुल्लित करने वाली कहानी के साथ दर्शकों को गुदगुदाने और मनोरंजन करने का वादा करता है। ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का ट्रेलर कल जारी किया गया था, और जबरदस्त सकारात्मक प्रतिक्रिया के कारण प्रशंसक उत्सुकता से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

नोरा फतेही बॉलीवुड में एक घरेलू नाम बनने से पहले, वह अपने मजेदार और मनोरंजक वीडियो के माध्यम से प्रसिद्धि पाईं। इन्हीं क्लिप्स ने अभिनेता/निर्देशक कुणाल खेमू का ध्यान खींचा, जिन्होंने नोरा की क्षमता और अद्वितीय आकर्षण को पहचाना। परियोजना से जुड़े एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “कुणाल खेमू ने पहले भी इन मजेदार वीडियो को देखा था और सही अवसर आने पर उन्हें अपनी फिल्म में लेने का वादा किया था। यह वादा ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में साकार हुआ, जहां नोरा अपनी हास्य शैली के लिए पूरी तरह से तैयार की गई भूमिका में केंद्र स्तर पर हैं, जिसमें उनका नासमझ पक्ष भी शामिल है!’

बॉलीवुड में नोरा फतेही की यात्रा बहुमुखी प्रतिभा और सफलता की कहानी बनी हुई है और यह साबित करती है कि वह विभिन्न शैलियों में कैसे सहजता से काम करती हैं। ट्रेलर को मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रियाओं से यह स्पष्ट है कि नोरा की संक्रामक ऊर्जा और हास्य कौशल एक बार फिर दिल जीतने के लिए तैयार है। जैसा कि प्रशंसक बेसब्री से ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, ऐसा लगता है कि नोरा फतेही बॉलीवुड की सबसे अधिक मांग वाली और बहुमुखी अग्रणी महिलाओं में से एक बनने की राह पर हैं।

मनोरंजन