यात्रीगण कृपया ध्यान दें! पुरानी दिल्ली-सहारनपुर रूट पर ट्रेनें रहेंगी निरस्त

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! पुरानी दिल्ली-सहारनपुर रूट पर ट्रेनें रहेंगी निरस्त

नई दिल्ली।

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! दिल्ली-सहारनपुर रूट पर चलने वाले यात्रियों को अगले चार दिनों तक परेशानी का सामना करना पड़ेगा। इस रूट पर कई लोकल ट्रेनें निरस्त करने के साथ ही कुछ के मार्ग में बदलाव किया गया है।

यह किया जा रहा काम

रेलवे अधिकारियों का कहना है कि पुरानी दिल्ली-शामली-सहारनपुर रेलखंड पर नान इंटरलाकिंग का काम चल रहा है। शामली स्टेशन पर इस काम को पूरा करने के लिए पांच से आठ मार्च तक ट्रैफिक ब्लाक लिया गया है। इस कारण पांच से आठ मार्च तक इस रूट पर ट्रेनें निरस्त करने के साथ ही कुछ को आंशिक रूप से निरस्त करने और कुछ को अन्य मार्ग से चलाने का निर्णय लिया गया है। इससे यात्रियों विशेषकर दैनिक यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

निरस्त की गईं ट्रेनें

पुरानी दिल्ली-शामली विशेष (04999) छह और सात मार्च को निरस्त रहेगी। शामली-पुरानी दिल्ली विशेष (05000) सात और आठ मार्च को निरस्त रहेगी।

देरी से चलने वाली ट्रेन

सहारनपुर-पुरानी दिल्ली विशेष (04402) सात और आठ मार्च को सहारनपुर से दो घंटे की देरी से रवाना होगी।

अलग-अलग स्टेशनों पर कुछ देर के लिए रोककर चलने वाली ट्रेनें

पुरानी दिल्ली-सहारनपुर विशेष (04521) छह और सात मार्च को रास्ते में 2.20 घंटे और आठ मार्च को 1.20 घंटे रोककर चलाने का निर्णय लिया गया है। सहारनपुर-पुरानी दिल्ली विशेष (04402) सात मार्च को रास्ते में एक घंटा रुककर चलेगी।

आंशिक रूप से निरस्त रहने वाली ट्रेनें

पुरानी दिल्ली-शामली विशेष (01617)- सात व आठ मार्च को कंधाला तक चलेगी। शामली-पुरानी दिल्ली विशेष (01618)- सात व आठ मार्च को कंधाला से पुरानी दिल्ली के लिए रवाना होगी।

इन ट्रेनों के मार्ग में किया गया बदलाव

पुरानी दिल्ली-हरिद्वार एक्सप्रेस(14305) सात व आठ मार्च को पुरानी दिल्ली-गाजियाबाद-मेरठ सिटी-टपरी के रास्ते चलेगी। हरिद्वार-पुरानी दिल्ली एक्सप्रेस (14306) सात व आठ मार्च को टपरी-मेरठ सिटी-गाजियाबाद-पुरानी दिल्ली के रास्ते चलेगी।

व्यापार