रिलीज हुआ ‘शैतान’ का ट्रेलर, अजय देवगन ने पोस्ट शेयर कर तारीख का भी कर दिया खुलासा

रिलीज हुआ ‘शैतान’ का ट्रेलर, अजय देवगन ने पोस्ट शेयर कर तारीख का भी कर दिया खुलासा

नई दिल्ली।

अजय देवगन की आने वाली फिल्म ‘शैतान’ को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। जब से पहली झलक के साथ फिल्म का ऐलान किया गया है, तभी से दर्शकों में उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है। वहीं एक-एक कर स्टार कास्ट के लुक्स भी सामने आ रहे हैं, जिससे फैंस की यह बेसब्री दोगनी होने लगी है। इस बीच फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। और फिल्म रिलीज की डेट का भी खुलासा कर दिया गया है।

अजय देवगन ने तारीख का खुलासा किया

https://www.instagram.com/p/C3mJ7ploMdl/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a90297c9-dd68-468b-aee8-7c2febaadea0

बता दें कि ट्रेलर रिलीज से पहले अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्टर शेयर किया है। इसमें उनका और आर.माधवन का आधा चेहरा दिखा रहा है। इसके साथ एक्टर ने कैप्शन लिखा है, ‘जल्द ही शुरू होगी अच्छी बनाम बुराई की असली जंग! शैतान का ट्रेलर कल आ रहा है। अजय के इस ऐलान ने फैंस को खुश कर दिया है।

सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म है ‘शैतान’

खबरों की माने तो ‘शैतान’ गुजराती फिल्म ‘वश’ की हिन्दी है। हालांकि, इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यह एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म  है। फिल्म में अजय देवगन, साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका और आर माधवन जैसे सितारों को लीड रोल में देखा जाने वाला है। फिल्म का ट्रेलर समा बांध रहा है। बल्कि माधवन ट्रेलर मेें अजय पर भारी पड़ते दिखाए गए हैं। इससे दर्शकों में इस फिल्म को लेकर अभी से उत्सुकता बन गई है।

8 मार्च, 2024 को रिलीज होने जा रही है फिल्म

विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शैतान’ को जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज के जरिए प्रस्तुत किया जा रहा है। फिल्म का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने मिलकर किया है। फिल्म 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। 

मनोरंजन