नाबालिग सहित दो शातिर झपटमार गिरफ्तार, 26 मोबाइल बरामद

नाबालिग सहित दो शातिर झपटमार गिरफ्तार, 26 मोबाइल बरामद

नई दिल्ली।

मध्य जिले की पहाड़गंज थाना पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो शातिर झपटमारों (स्नैचरों )को पकड़ा है। आरोपियों से चोरी/छीने गए 26 मोबाइल फोन, एक मोटरसाइकिल और वरदात के समय पहनी हुई जैकेट बदामद कर पांच मामले सुलझा लिए है।

मध्य जिले के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि 11 फरवरी को शिकायतकर्ता ने पहाड़गंज थाने में शिकायत कर बताया था कि नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्रवेश द्वार के पास दो व्यक्ति पीछे से मोटरसाइिकल की टक्कर मार मोबाइल फोन छीन फरार हो गए।

सीसीटीवी की फुटेज से लगा सुराग

पुलिस को जांच के दौरान घटना स्थल के सीसीटीवी की फुटेज खंगालने पर छिनैती की घटना की फुटेज में मोटरसाकिल का नंबर पता लग गया। अपराध में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल के नम्बर की जांच में यह सदर बाजार निवासी एक महिला के नाम पंजीकृत मिली। पते पर छापा मार पकड़ कर पूछताछ करने पर सामने आया कि मोटासाइकिल आरोपी नाबालिग की मां के नाम पर पंजीकृत थी।

पुलिस ने आरोपी को पकड़ उसके पास से चोरी के पांच फोन बरामद किए। पूछताछ में आरोपी ने आगे बताया कि उसने अपने साथी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है। उसकी निशानदेही पर सह-आरोपी मोहम्मद साहिल को सिद्धिपुरा चौक इलाके से पकड़ा गया और उसकी निशानदेही पर सुल्तान पुरी से 21 मोबाइल फोन बरामद किए गए।

क्राइम