दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर भयानक एक्सीडेंट, एक के बाद एक टकरा गईं गाड़ियां

दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर भयानक एक्सीडेंट, एक के बाद एक टकरा गईं गाड़ियां

नई दिल्ली।

दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर कोहरे का कहर देखने को मिला है। विजिबिलिटी कम होने के कारण हापुड़ के पास करीब आधा दर्जन गाड़ियां आपस में टकरा गईं। जिसके चलते हाइवे पर लंबा जाम लग गया। क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को रास्ते से हटाया गया है। इस हादसे में कई लोग चोटिल हुए हैं. फिलहाल, पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है।

बता दें कि घटना आज (31 जनवरी) सुबह की है, जहां घने कोहरे के कारण कम विजिबिलिटी के कारण हापुड में दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर कई वाहन टकरा गए। इस दुर्घटना के कारण कई लोगों को चोटें आईं हैं। उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। हादसे के कारण दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम को खुलवाया।

हापुड़: दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर घने कोहरे के कारण कई वाहन आपस में टकरा गए। सामने आया वीडियो।

pic.twitter.com/VkZ5gmDP0t

दुर्घटना के वीडियो में हापुड़ में दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर हुई टक्कर के कारण एक जीप, एक ट्रक और कई कारों सहित अन्य वाहनों को क्षतिग्रस्त देखा जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक NH-9 पर हापुड़ देहात क्षेत्र के सोना पेट्रोल पंप के पास ये हादसा हुआ है। हादसे का कारण कोहरा है। हाइवे पर खराब खड़ी पिकप गाड़ी से अन्य गाड़ियां टकरा गईं। तेज रफ्तार दो कैंटर ट्रक हाइवे पर पलट गए। जाम खुलवा रहे एक सिपाही को कैंटर ने टक्कर भी मारी। जिसमें सिपाही सहित चार लोग घायल हो गए।

मामले में पिलखुवा सीओ जितेंद्र शर्मा ने बताया कि आज सुबह दिल्ली-लखनऊ हाइवे NH-9 पर सड़क हादसे की सूचना प्राप्त हुई थी। इसमें कुछ वाहन पलट गए हैं। एक पिकअप को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी थी। पिकअप ड्राइवर को एंबुलेंस के द्वारा अस्पताल भिजवाया गया। जब पिकअप को हटा रहे थे तो सिपाही को पीछे से एक कैंटर ने टक्कर मारी जिससे उसके पैर में थोड़ी चोट लगी है। उसको भी उपचार के लिए भेजा गया है। एक टैंकर हाइवे पर पलट गया है जिसकी वजह से थोड़ा जाम लगा था। लेकिन जल्द ही उसको खुलवा दिया गया। ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू किया जा रहा है। किसी की भी जान नहीं गई है।

देश-विदेश