नाबालिग बच्चों ने नाबालिग से यौन शोषण का वीडियो बना मां को भेजा, दिल्ली में स्कूली बच्चों की शर्मनाक करतूत

नाबालिग बच्चों ने नाबालिग से यौन शोषण का वीडियो बना मां को भेजा, दिल्ली में स्कूली बच्चों की शर्मनाक करतूत

नई दिल्ली।

हौजखास इलाके में नाबालिग बच्चे के साथ तीन नाबालिगों ने चाकू दिखाकर मारपीट और यौन शोषण किया। आरोपियों ने उसका वीडियो बनाकर पहले उसकी मां को भेजा और बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो देखकर पीड़ित बच्चे की मां ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद हौजखास थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे की काउंसलिंग कराई। पुलिस ने बच्चे के बयान लेकर केस दर्ज करने के बाद तीन नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि पीड़ित और सभी नाबालिग आरोपी हौजखास इलाके में रहते हैं और सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं। वे कक्षा 7 से 11 के छात्र हैं। 28 जनवरी की रात पुलिस को एक महिला ने फोन कर घटना की सूचना दी थी। आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया और उसे भेजा है। पुलिस पीड़ित के घर पहुंची और उसके बयान लिए। मां ने पुलिस को वीडियो भी दिखाया, जिसके बाद पुलिस ने बच्चे की काउंसलिंग कराई और केस दर्ज कर लिया।

आरोपियों ने सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

पीड़ित ने वारदात के बाद परिवार को कुछ नहीं बताया। बावजूद इसके आरोपियों ने 28 जनवरी को उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर डाल दिया। आरोपियों ने अपने वॉट्सऐप पर भी स्टेटस लगाया और बच्चे की मां को वीडियो भेज दिया। इसे देखने के बाद मां ने पुलिस को सूचना दी।

छात्रों ने पार्क से लौटते समय वारदात की

पीड़ित ने बताया कि 27 जनवरी की शाम 6:30 बजे वह सेंट्रल पार्क हौजखास से अपने दोस्तों के साथ खेलकर घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में उसके स्कूल में पढ़ने वाले तीन छात्रों ने उसे रोक लिया। तीनों जबरन उसे सुनसान जगह पर ले गए और सब्जी काटने वाला चाकू दिखाकर अप्राकृतिक सेक्स किया। जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और अपना जूता चाटने के लिए भी उसे मजबूर किया। उन्होंने धमकी दी कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

क्राइम