मां के लिव-इन पार्टनर ने 14 साल की बेटी से किया रेप, 8 साल से साथ रह रहा था आरोपी

मां के लिव-इन पार्टनर ने 14 साल की बेटी से किया रेप, 8 साल से साथ रह रहा था आरोपी

नई दिल्ली।

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 14 साल की लड़की के साथ उसकी मां के लिव-इन पार्टनर ने रेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में बुराड़ी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं गाजियाबाद के लोनी निवासी 29 वर्षीय आरोपी अंकित यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने एफआईआर का हवाला देते हुए कहा कि महिला ने आठ साल पहले अपने पति को छोड़ दिया था। शादी के बाद महिला के तीन बच्चे हुए। पति से अलग होने के बाद महिला गाजियाबाद के रहने वाले 29 साल के अंकित यादव के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। अंकित यादव बस ड्राइवर है।

अस्पताल गई थी मां, उसी दौरान आरोपी ने दिया घटना को अंजाम

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जो शिकायत मिली है, उसमें कहा गया है कि 23 जुलाई 2023 को महिला अस्पताल गई थी। वह अपने बच्चों को घर पर छोड़ गई थी। आरोप है कि इसी दौरान महिला के लिव-इन पार्टनर अंकित यादव ने महिला की 14 साल की बेटी के साथ रेप किया। इसी के साथ उसने पीड़िता को धमकी दी। जब इस मामले में महिला को जानकारी हुई तो उसने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर पीड़िता की मेडिकल जांच के साथ ही काउंसलिंग कराई। पुलिस ने धारा 164 के तहत बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आरोपी अंकित यादव को गिरफ्तार कर लिया, उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

क्राइम