ओजोन ग्रुप ने वैश्विक दर्द प्रबंधन का नेतृत्व करने के विजन का किया अनावरण, मॉलिक्यूल पहल शुरू की

ओजोन ग्रुप ने वैश्विक दर्द प्रबंधन का नेतृत्व करने के विजन का किया अनावरण, मॉलिक्यूल पहल शुरू की

‘ओजोन-दर्द प्रबंधन में ओजोन का जुनून’ नई दिल्ली में एक कार्यक्रम में किया गया लॉन्च

‘क्वालिनॉमिक्स के द्वारा ओजोन का लक्ष्य दुनिया भर में दर्द से लड़ने के लिए स्वास्थ्य सेवा में क्रांति लाना है।

नई दिल्ली।

दिल्ली के ली मेरिडियन होटल में बुधवार को आयोजित एक कार्यक्रम में ओजोन ने दुनिया की अग्रणी दर्द प्रबंधन कंपनी बनने की दृष्टि से अपनी मॉलिक्यूल पहल शुरू की, जो दर्द को खत्म करने के लिए कंपनी के समर्पण को रेखांकित करते हुए मील का पत्थर साबित होगी।

दर्द-मुक्त विश्व के लिए महत्वाकांक्षी दृष्टिकोण

ओजोन फार्मास्यूटिकल्स के समूह निदेशक श्री सौरव बनर्जी ने कंपनी के मिशन को व्यक्त करते हुए “जीवन में वर्ष और जीवन में वर्ष जोड़ने” की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने श्री एस सी सहगल के नेतृत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि भारत और विदेशों में दस लाख से अधिक रोगियों को आर्थिक रूप से गुणवत्तापूर्ण दवा प्रदान करने के लिए क्वालिनॉमिक्स के द्वारा ओजोन का लक्ष्य दुनिया भर में दर्द से लड़ने के लिए स्वास्थ्य सेवा में क्रांति लाना है।

स्वास्थ्य सेवा में क्रांतिकारी बदलाव

लाइफ साइंसेज सेक्टर स्किल डेवलपमेंट काउंसिल की वरिष्ठ निदेशक डॉ. निवेदिता मुर्कुटे ने उद्योग की उभरती जरूरतों के अनुरूप, दर्द प्रबंधन के लिए ओजोन के अपरंपरागत दृष्टिकोण की सराहना की। ‘ओजोन – दर्द प्रबंधन में ओजोन का जुनून’ को स्वास्थ्य सेवा में क्रांतिकारी बदलाव की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में सराहा गया।

विशिष्टता और विकास

डीएफओ के साथ अपनी सफलता पर गर्व करते हुए ओजोन अपनी विशिष्टता को अपनाता है और उद्योग की सबसे तेजी से बढ़ती कंपनियों में से एक के रूप में उभर रहा है। कार्यक्रम में वैश्विक स्तर पर नंबर 1 दर्द प्रबंधन कंपनी बनने के कंपनी के दृष्टिकोण पर जोर दिया गया।

बहुआयामी दृष्टिकोण

भंवरे की परंपराओं को तोड़ने की भावना से प्रेरित होकर ओजोन का लक्ष्य दुनिया भर में अग्रणी दर्द प्रबंधन कंपनी बनने की अपनी यात्रा में उम्मीदों पर खरा उतरना है। ओजोन ग्रुप के सीएमडी श्री एस सी सहगल ने अपने वर्तमान व्यवसाय से परे बहुआयामी विकास के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। क्वालिनॉमिक्स के तहत कैंसर प्रबंधन और रोकथाम पर ध्यान केंद्रित करने वाली पहलों पर प्रकाश डाला गया।

मॉलिक्यूल का परिचय

ओजोन की पहल में एक उल्लेखनीय अतिरिक्त मॉलिक्यूल प्रभाग की शुरूआत है, जिसमें भंवरा प्रतीक चिन्ह को अपनाया गया है। यह विभाजन वैश्विक स्तर पर दर्द को कम करने और दुनिया को रहने के लिए एक बेहतर जगह बनाने के कंपनी के दृष्टिकोण को पूरा करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

रोगी का कोट्स….

ओजोन के दर्द प्रबंधन समाधानों के लाभार्थी अजय रस्तोगी ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, “ओजोन ने वास्तव में मेरे जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डाला है। दर्द को खत्म करने के लिए उनकी प्रतिबद्धता सराहनीय है और मैं उनके उत्पादों की प्रभावशीलता का एक जीवित प्रमाण हूं।”

ओजोन के बारे में

तीन दशकों से ओजोन “जीवन में वर्ष और जीवन में वर्ष जोड़ना” मंत्र के लिए प्रतिबद्ध है। दर्द से राहत प्रदान करने के अलावा, ओजोन के उत्पादों का लक्ष्य जीवन को शारीरिक, भावनात्मक, मानसिक, सामाजिक और आध्यात्मिक स्तरों पर सकारात्मक रूप से प्रभावित करना है। ‘ओजोन – दर्द प्रबंधन में ओजोन का जुनून’ का लॉन्च दुनिया की अग्रणी दर्द प्रबंधन कंपनी बनने के कंपनी के दृष्टिकोण को प्राप्त करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

देश-विदेश