मुंबई के बाद ‘तौबा तेरा जलवा’ की टीम पहुंची दिल्ली

मुंबई के बाद ‘तौबा तेरा जलवा’ की टीम पहुंची दिल्ली

नई दिल्ली।

नये साल पर सिनेमागृहों में रिलीज़ होने वाली फ़िल्म ‘तौबा तेरा जलवा’ का प्रीमियर पीवीआर लॉजिक्स , नोएडा में आयोजित किया फ़िल्म के मुख्य अभिनेता जतिन खुराना और एंजेला क्रिसलिंग्स्की राजधानी पहुंचे। फ़िल्म के निर्माता मदनलाल खुराना , नरेश बंसल और दिल्ली के कई बिज़नेसमेन फिल्म के प्रीमयर शो में उपस्थित रहे। दर्शकों ने फिल्म को बहुत पसंद किया।

श्रीराम प्रोडक्शन और विक्टोरियस एंटरप्राइजेज के बैनर तले नरेश बंसल और मदनलाल खुराना द्वारा निर्मित, आकाशादित्य लामा द्वारा निर्देशित फिल्म तौबा तेरा जलवा में कलाकार जतिन खुराना, एंजेला क्रिसलिंस्की और अमीषा पटेल ने अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है। साथ ही जहागीर खान, राजेश शर्मा, नीरज सूद, अनिल रस्तोगी और एहसान खान जैसे महत्वपूर्ण कलाकार शामिल हैं। फिल्म का संगीत संगीतकार विक्रम मंत्रोंसे ने दिया है |

इस अद्वितीय प्रीमियर में रोमांस, और सस्पेंस से भरी ‘तौबा तेरा जलवा’ की कहानी ने मेहमानों का दिल जीत लिया। फिल्म की रोमांटिक और सस्पेंस से भरी कहानी , कलाकरों के अभिनय दर्शकों के दिल पर छाप छोड़ ने में सफल रही।

फ़िल्म के निर्माता मदनलाल खुराना और नरेश बंसल ने कहा कि हमारे लिए यह शो बहुत ख़ास हैं प्रीमियर के बाद दर्शकों का रेस्पॉन्स देखकर ऐसा लग रहा है कि रिलीज के बाद फिल्म सबको जरूर पसंद आएगी।

मनोरंजन