आस्ट्रेलिया-पाकिस्तान टेस्ट मैच: लाइव मैच में रोमांस करते कपल का वीडियो वायरल, लड़के की गोद में लेटी थी लड़की

आस्ट्रेलिया-पाकिस्तान टेस्ट मैच: लाइव मैच में रोमांस करते कपल का वीडियो वायरल, लड़के की गोद में लेटी थी लड़की

लाइव मैच ने कैमरामैन ने कर दिया फोकस

नई दिल्ली।

आस्ट्रेलिया-पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। लाइव मैच में कैमरे में रोमांस करते एक कपल की तस्वीर कैद हो गई, जिसके बाद पूरे स्टेडियम में सीटियां बजने लगी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह वाक्य पाकिस्तान की पारी के दौरान घटा। पाकिस्तान की टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी, तभी कैमरे पर एक कपल रोमांस करता नजर आया। स्टेडियम में बैठे लड़के की गोद में लड़की लेटी हुई थी, उसी दौरान कैमरामैन ने वहां फोकस कर दिया। कपल का वीडियो जब बड़ी स्क्रीन पर नजर आया तो दोनों कैमरे से नजर बचाते नजर आए और मुंह छिपाने लगे। लड़का इस प्रकरण के बाद मुंह पर कपड़ा रखकर स्टेडियम से बाहर चला गया।

https://twitter.com/i/status/1740282194877460828

ऑस्ट्रेलिया को अब तक 241 रन की बढ़त

मेलबर्न टेस्ट मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया की टीम को दूसरी पारी में अब तक 241 रन की बढ़त मिल चुकी है। मिचेल मार्श शतक से चूक गए और 96 रन की पारी खेलकर आउट हुए। मार्श के अलावा स्टीव स्मिथ ने 50 रन की पारी खेली। उस्मान ख्वाजा (00), डेविड वॉर्नर (06), मार्नस लाबुशेन (04) और ट्रेविस हेड (00) ने निराश किया। एलेक्स कैरी 16 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। पाकिस्तान के लिए शाहीन अफरीदी और मीर हमजा को तीन-तीन सफलता मिली। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली पारी में 318 रन बनाए थे, जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 264 रन के स्कोर पर सिमट गई थी। ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 54 रन की बढ़त मिली।

खेल देश-विदेश वीडियो