बीजेपी कर रही गंदी राजनीति, बहकावे में आकर न करे प्रदर्शन, हाईकोर्ट करेगा समस्या का समाधान

बीजेपी कर रही गंदी राजनीति, बहकावे में आकर न करे प्रदर्शन, हाईकोर्ट करेगा समस्या का समाधान

नई दिल्ली।

झड़ौदा माजरा और संगम विहार से लोगों से प्रदर्शन न करने की अपील की गई है। कहा गया है कि वह बीजेपी के बहकावे में न आएं अन्यथा पछताना पड़ सकता है क्योंकि इस समस्या का समाधान कोर्ट से ही निकलेगा। हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी गई है। हाईकोर्ट में इस समस्या को लेकर जल्द ही सुनवाई है।

एक समाजसेवी राकेश आर्य ने समस्याग्रस्त लोगों से अपील क है कि बीजेपी सहज, सरल जनता के दर्द, क्रोध और भय को अपने हक में कर भुनाने की गंदी राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि वह लोगों की भावनाओं को भड़का कर उसी भीड़ में कुछ असामाजिक तत्वों के साथ मिलकर दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कराने का प्लान बना रही है। प्रदर्शन के दौरान वह मासूम जनता पर अपनी पुलिस से लाठी चार्ज कराएगी, उसके बाद झूठा आरोप लगाकर एफआईआर की जाएंगी और फिर दिल्ली सरकार पर घर तोड़ने का इल्जाम लगाकर बदनाम करेगी। जबकि सब जानते है कि एक व्यक्ति ने कानून की आड़ लेकर यह समस्या पैदा की है। यह समस्या अदालत की वजह से जन्मी है इसलिए इसका समाधान कोर्ट से ही होगा।

बता दें कि तिमारपुर विधायक दिलीप पांडे और बुराड़ी विधायक संजीव झा ने इस समस्या के समाधान के लिए ही वकील कराया है। इस समस्या को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर कर दी गई है और जल्द ही फैसला संगम विहार और झड़ौदा माजरा के निवासियों के पक्ष में आएगा। इसलिए पीड़ित निवासियों से निवेदन किया गया है कि वह राजनीति से प्रेरित किसी भी प्रदर्शन में शामिल न हों।

पॉलिटिक्स