अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में पहुंच रणबीर कपूर ने फैन्स को किया सरप्राइज

अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में पहुंच रणबीर कपूर ने फैन्स को किया सरप्राइज

नई दिल्ली।

रणबीर कपूर और अरिजीत सिंह जब एक ही मंच पर एक साथ आएं तो उनके फैन्स को मिला वो यादगार और आइकोनिक लम्हा जिसका उन्हें लंबे समय से इंतजार था। हालांकि ये पल तब और भी खास हो गया जब रणबीर ने अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट में पहुंच कर सभी को एक शानदार सरप्राइज दिया। जी हां, सही सुना आपने, हाल में अरिजीत सिंह एक कार्यक्रम के दौरान अपने फैन्स के लिए एनिमल के ‘सतरंगा’ पर अपना पहला लाइव परफॉर्मेंस दे रहें थे, तो एनिमल एक्टर रणबीर की सरप्राइज एंट्री ने न सिर्फ माहौल में रंग जमा दिया, बल्कि दोनों स्टार्स को एक फ्रेम और मंच पर एक साथ देखकर वहां मौजूद लोगों में भी उत्साह की लहर दौड़ पड़ी, जिससे वे और अधिक उत्साहित हो गए।

रणबीर कपूर और अरिजीत सिंह के सहयोग से लगातार म्यूजिकल जादू पैदा हुआ है। ऐस में उनका एक साथ आना वाकई सेंसेशनल था। अब क्योंकि फैन्स बेसब्री से ‘एनिमल’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, इस सरप्राइज अपियरेंस ने प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है, जिससे हमें इस गतिशील जोड़ी से और अधिक संगीतमय और सिनेमाई प्रतिभा का वादा मिला है।

एनिमल में रणबीर कपूल, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज़ और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स ने एनिमल को बैक किया है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित यह फिल्म क्राइम ड्रामा शैली में है और 1 दिसंबर 2023 को दर्शकों को एक रोमांचक यात्रा पर ले जाने का वादा करती है।

मनोरंजन