टाइगर 3 के नए प्रोमो में दिखा इमरान हाशमी का खूंखार विलेन अवतार

टाइगर 3 के नए प्रोमो में दिखा इमरान हाशमी का खूंखार विलेन अवतार

नई दिल्ली।

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 रिलीज को तैयार है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आएंगे। फिल्म में इमरान हाशमी एक विलेन की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। वहीं, फिल्म में हर बार की तरह सलमान दुश्मनों से भिड़ते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में टाइगर 3 के मेकर्स ने फिल्म का तीसरा प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें इमरान और सलमान एक दूसरे के आमने सामने हैं। इसके साथ ही कटरीना कैफ भी दुश्मनों से लड़ते हुए नजर आ रही हैं।

सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर टाइगर 3 का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि इमरान हाशमी अपने खतरनाक लुक में नजर आते हैं। इस दौरान वो ऑल ब्लैक आउटफिट पहनकर सलमान खान का सामना करते हैं और धमकी देते हैं कि मैं दुनिया के नक्शे से हिंदुस्तान का वजूद ही मिटा दूंगा। इसके बाद इस वीडियो में कटरीना कैफ से लेकर सलमान खान और इमरान हाशमी एक्शन मोड में दिखाई देते हैं।

टाइगर ने दिया विलेन को मुंह तोड़ जवाब

वहीं, टाइगर ये भी कहते हुए नजर आता है कि तुम ये भूल गए कि जब तक टाइगर मरा नहीं तब तक टाइगर हारा नहीं। बता दें कि टाइगर 3 में इस बार भी सलमान खान एजेंट टाइगर और कटरीना कैफ जोया के रोल में नजर आएंगी। हालांकि इस बार उनकी पर्सनल लड़ाई होगी।

फैंस के बीच दिखा टाइगर 3 को लेकर एक्साइटमेंट

इस नए वीडियो के सामने आने पर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा- इस प्रोमो को देख मेरी एक्साइटमेंट टाइगर 3 के लिए चार गुना बढ़ गई है। वहीं, अन्य ने लिखा- टाइगर दोबारा शिकार करेगा। वहीं, एक और यूजर ने लिखा- टाइगर 3 के लिए तैयार हो जाइये, ब्लॉकबस्टर लोडिंग।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है। टाइगर 3 का ट्रेलर पिछले महीने रिलीज हुआ था। यह फिल्म इस दिवाली यानी 12 नवंबर को रिलीज की जाएगी। फिल्म तमिल, हिंदी, तेलुगु में सिनेमाघरों में धमाका करेगी। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल करते हुए नजर आएंगे।

मनोरंजन