थलापति विजय की लियो का बॉक्स ऑफिस पर हंगामा, पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 140 करोड़, बनाए 6 रिकॉर्ड्स

थलापति विजय की लियो का बॉक्स ऑफिस पर हंगामा, पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 140 करोड़, बनाए 6 रिकॉर्ड्स

नई दिल्ली।

फिल्म लियो के साथ ही लोकेश कनकराज के सिनेमैटिक यूनिवर्स का आधिकारिक ऐलान हो गया है। फिल्म में थलापति विजय के स्वैग को फैन्स पसंद कर रहे हैं और खूब तारीफें कर रहे हैं। हालांकि ट्विटर पर फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन बंपर कमाई की है और 2023 में वर्ल्डवाइड सबसे बड़ी ओपनिंग वाली इंडियन फिल्म भी बन गई है। इसके साथ ही लियो ने कुल 6 बड़े रिकॉर्ड्स बनाए हैं।

फिल्म ने पहले दिन बनाए रिकॉर्ड्स..

फिल्म लियो को तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है और उम्मीद है कि फिल्म शनिवार और रविवार को भी मोटी कमाई कर सकती है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म लियो ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर 5 रिकॉर्ड्स बना दिए हैं।

  • 2023 की रिलीज फिल्मों में वर्ल्डवाइड सबसे बड़ी ओपनिंग
  • 2023 में तमिलनाडु में सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म
  • कर्नाटक में कॉलीवुड फिल्म की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग
  • केरल में अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग
  • आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 2023 में रिलीज कॉलीवुड फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग
  • इंडिया में कॉलीवुड फिल्म की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग

पहले दिन वर्ल्ड वाइड 140 करोड़ …

थलापति विजय की फिल्म लियो ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर नेट 63 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है। वहीं फिल्म का घरेलू ग्रॉस कलेक्शन 74 करोड़ रुपये रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने तमिलनाडु में 30 करोड़ रुपये, केरल में 11 करोड़ रुपये, कर्नाटक में 14 करोड़ रुपये, एपी/टीजी में 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं ओवरसीज में फिल्म की कमाई 66 करोड़ रुपये रही है। जिससे इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन 140 करोड़ रुपये होता है। ‘लियो’ की इस बंपर शुरुआत के जरिए विजय थलापति ने ये साबित कर दिया है कि ऐसे ही उन्हें साउथ सिनेमा का सबसे चहेता कलाकार माना जाता है। पहले दिन रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन करने वाली ‘लियो’ ने रजनीकांत स्टारर ‘जेलर’ जैसी कई साउथ फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। बॉलीवुड फिल्मों के आधार पर देखा जाए तो ‘लियो’ ओपनिंग डे की कमाई की तुलना में सनी देओल स्टारर गदर 2 और शाह रुख खान की इस साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान से आगे निकल गई है।

मनोरंजन