CTPL ने NAAC A+ रेटेड VGU में छात्र अधिग्रहण और ब्रांडिंग के लिए पसंदीदा भागीदारी अधिकार सुरक्षित किए

CTPL ने NAAC A+ रेटेड VGU में छात्र अधिग्रहण और ब्रांडिंग के लिए पसंदीदा भागीदारी अधिकार सुरक्षित किए

जैविक प्रवेश में नेतृत्व को किया जाएगा सुदृढ़

नई दिल्ली।

शिक्षा उद्योग में एक अग्रणी प्रर्वतक CTPL, पारंपरिक और ऑनलाइन दोनों कार्यक्रमों में प्रतिष्ठित VGU जयपुर के लिए पसंदीदा साझेदारी अधिकार हासिल करने की अपनी नवीनतम उपलब्धि की घोषणा करते हुए खुशी महसूस कर रहा है। यह रणनीतिक सहयोग डिजिटल युग में छात्र अधिग्रहण और ब्रांडिंग के परिदृश्य को नया आकार देने के लिए CTPLकी अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

वर्तमान शैक्षणिक वर्ष में 20,000 से अधिक छात्र अधिग्रहण की सुविधा प्रदान करने और पिछले चार वर्षों में ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों मोड में साझेदार विश्वविद्यालयों के लिए 50,000 छात्र अधिग्रहण की उल्लेखनीय सुविधा देने के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, CTPL ने खुद को इस क्षेत्र में एक सच्चे अग्रणी के रूप में स्थापित किया है।

CTPLके सीईओ विकास साहू ने कहा, “हम VGU जयपुर के साथ इस परिवर्तनकारी यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। यह साझेदारी छात्रों और संस्थानों दोनों के लिए छात्र अधिग्रहण और ब्रांडिंग अनुभव को सुव्यवस्थित और बढ़ाने के प्रति हमारे समर्पण पर जोर देती है।”

छात्र अधिग्रहण और जुड़ाव के लिए CTPL का प्रौद्योगिकी मंच उपयोगकर्ता-मित्रता, सहजता और सहज आवेदक अनुभव को ध्यान में रखकर बनाया गया है। प्लेटफॉर्म छात्रों को आत्मविश्वास और आसानी के साथ प्रक्रिया के माध्यम से मार्गदर्शन करने के लिए वास्तविक समय स्थिति अपडेट, सुरक्षित दस्तावेज अपलोड और एक उत्तरदायी सहायता टीम प्रदान करता है।

VGU जयपुर के CEO और ट्रस्टी ओंकार बगारिया ने कहा, ” मैं गर्व से CTPL के साथ हमारी साझेदारी की पुष्टि करता हूं। सफल सहयोग के 4 से अधिक शैक्षणिक वर्ष के साथ, उन्होंने शिक्षा बाजार को समझने, उद्योग के रुझानों को अपनाने, अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग करने और महत्वपूर्ण रूप से प्रवेश प्रक्रिया का पूर्ण स्वामित्व लेने के लिए एक अटूट प्रतिबद्धता प्रदर्शित की है। साथ मिलकर, हम शिक्षा में निरंतर उत्कृष्टता और नवाचार के लिए तैयार हैं।”

उन्नत प्रौद्योगिकी मंच से अलग, CTPL की मुख्य ताकत उसकी डेटा-संचालित रणनीतियां है, जिससे छात्रों की दक्षता और ब्रांडिंग को अनुकूलित किया जा सकता है। इस दृष्टिकोण में कार्रवाई ने सहयोगी विश्वविद्यालयों के लिए लगातार उत्कृष्ट परिणाम दिए हैं, जिससे उच्च रूपांतरण दर प्राप्त हुई है। दक्षता और परिणामों पर केंद्रित पर्याप्त प्रक्रिया संवर्द्धन के माध्यम से, CTPL ने लीड रूपांतरण अनुपात में सुधार किया है, परामर्श टीमों के बीच संरक्षण दर में वृद्धि की है और वर्क फ्लो को सुव्यवस्थित किया है। छात्र अधिग्रहण में उद्योग के पथ प्रदर्शक के रूप में CTPL ने अपनी स्थिति को मजबूत किया है और देश के 10 राज्यों में 14+ विश्वविद्यालयों की ब्रांडिंग की है।

व्यापार शिक्षा