दो सगी बहनों के बीच होगी इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर जंग, टाइगर vs टाइगर आएगा नजर

दो सगी बहनों के बीच होगी इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर जंग, टाइगर vs टाइगर आएगा नजर

नई दिल्ली।

मनोरंजन के लिए अक्टूबर का महीना बेहद खास रहने वाला है। एक तरफ क्रिकेट का वर्ल्ड कप होगा तो वहीं इस महीने कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इनमें से कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जिनका सिनेमा प्रेमी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। कई फिल्मों की एक-दूसरे से टक्कर भी होने वाली है। खास बात यह है कि अक्टूबर के महीने में बॉक्स ऑफिस पर दो बहनें भी भिड़ने वाली हैं। यह बहनें कृति सेनन और नूपुर सेनन हैं।

यह दोनों सगी बहनें हैं। कृति और नूपुर सेनन की फिल्म एक साथ और एक ही दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कृति सेनन फिल्म गणपत पार्ट 1 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। बीते दिनों गणपत का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म में कृति सेनन एक्शन करती हुई भी दिखाई देने वाली हैं। वहीं उनकी बहन नूपुर सेनन साउथ के सुपरस्टार और मास महाराजा रवि तेजा के साथ फिल्म टाइगर नागेश्वर राव में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें नूपुर सेनन का खूबसूरत अंदाज देखने को मिला है। फिल्म टाइगर नागेश्वर राव में नूपुर सेनन और रवि तेजा के अलावा गायत्री भारद्वाज, रेनु देसाई, अनुपम खेर, नासिर, जिशु सेनगुप्ता, हरीश पेराडी और मुरली शर्मा भी अलग-अलग किरादारों में दिखेंगे। टाइगर नागेश्वर राव एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म है और निर्देशक वामसी कहानी कहने की शानदार कला के साथ सामने आए हैं। फिल्म की एक्शन कोरियोग्राफी विश्वस्तरीय है। फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में पैन इंडिया रिलीज होगी। गणपत पार्ट 1 और टाइगर नागेश्वर राव 20 अक्टूबर को साथ रिलीज होने वाली हैं।

मनोरंजन