वर्ल्डकप 2023: LIVE मैच में रबाड़ा का खिसका तौलिया, वायरल हुआ वीडियो

वर्ल्डकप 2023: LIVE मैच में रबाड़ा का खिसका तौलिया, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली।

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 7 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के खिलाफ के बीच आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का चौथा मुकाबला खेला गया। इसमें अफ्रीकी खिलाड़ियों का प्रदर्शन कमाल का रहा। जहां एक तरफ अफ्रीकी बल्लेबाजों ने अपने प्रदर्शन से महफ़िल लूटी, तो दूसरी ओर कगिसो रबाडा का एक शर्मनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता नजर आया।

टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए आई साउथ अफ्रीका की टीम का प्रदर्शन कमाल का रहा। इस बीच दाएं हाथ के धाकड़ बल्लेबाज रासी वान दर दुसें ने शतकीय पारी खेली। साउथ अफ्रीकी बल्लेबाजों ने श्रीलंका के गेंदबाजों की कुटाई करते हुए उन्होंने जमकर रन बटोरें और 428 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। साउथ अफ्रीका की तरफ से दुसें के अलावा डिकॉक और मारक्रम ने भी शतक जमाए।

इस मैच के दौरान रासी वान दर दुसें ने अपने एकदिवसीय क्रिकेट करियर का पांचवां शतक भी पूरा किया। उनकी इस सेंचुरी का जश्न पूरी दक्षिण अफ्रीकी टीम ने मनाया। वहीं कगिसो रबाडा भी ड्रेसिंग रूम में रासी वान दर दुसें की सेंचुरी सेलिब्रेट करते दिखाई दिए।

हालांकि, जब कगिसो रबाडा पर कैमरा गया तो उनकी इज्जत का फलूदा हो गया। दरअसल हुआ ये कि कगिसो रबाडा तालियां बजाकर रासी वान दर दुसें का उत्साह बढ़ा रहे थे, तब उनका तौलिया कमर से खिसक गया और ये मोमेंट कैमरे पर कैद हो गया। वहीं अब कगिसो रबाडा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/i/status/1710622124182802884
खेल देश-विदेश