फिल्म ‘हम तुम्हें चाहते हैं’ का रोमांटिक गाना ‘ओह माय लव’ हुआ लॉन्च

फिल्म ‘हम तुम्हें चाहते हैं’ का रोमांटिक गाना ‘ओह माय लव’ हुआ लॉन्च

नई दिल्ली।

SRG फिल्म्स इंटरनेशनल अपने नये गाने ‘ओह माय लव’ के लॉन्च को लेकर बेहद उत्साहित है और उसे उम्मीद है कि फिल्म का यह गाना लोगों के दिलों को छू जाएगा।

इस बेहद मधुर गाने में फिल्म के जरिए अपना डेब्यू करने जा रहे जनमेजाया सिंह और रितुपर्ण सेनगुप्ता का रोमांटिक अंदाज़ देखने को मिलेगा। फिल्म के अन्य सभी गानों की तरह ही ‘ओह माय लव’ भी एक सुमधुर व अविस्मरणीय गीत है। यह गाना समय और किसी निश्चित जगह से परे प्यार की श्रेष्ठता और उसकी अहमियत को दर्शाता है, जो इस गाने की सबसे बड़ी खासियत है

गौरतलब है कि इस गीत को दिवंगत बप्पी लहिड़ी ने कम्पोज किया है जबकि बाप्पा बी. लहिड़ी ने बड़े ही प्रभावी तरीके से पार्श्व संगीत दिया है। रीमा लहिड़ी इस फिल्म के साथ एसोसिएट म्यूजिक डायरेक्ट के तौर पर जुड़ी हुईं हैं। इस गीत के बोल फिल्म के लेखक और निर्देशक राजन लायलपुरी ने लिखे हैं। उल्लेखनीय है कि उनके लिखे बोल पहले से दिल को छू लेने वाली संगीतमय प्रस्तुति को एक अलग तरह की गहराई प्रदान करते हैं।

इस बेहद रोमांटिक गाने को उम्दा अंदाज़ में बप्पी लहिड़ी और पलक मुच्छाल ने गाया है, जो निश्चित तौर पर लोगों के दिलों-दिमाग पर राज करेगा। यकीनन यह रोमांटिक गाना आने वाले समय में बड़े पैमाने पर सुना जाएगा और हरेक पीढ़ी के लोगों को पसंद आएगा।

‘ओह माय लव’ के लॉन्च के बाद रितुपर्णा सेनगुप्ता ने कहा, “ओह माय लव बड़ी ही खूबसूरती के साथ प्यार की भावनाओं को व्यक्त करता है। इस गाने के‌ लिए मेरे दिल में विशेष जगह है।”

जनमेजाया सिंह ने ‘ओह माय लव’ गाने का हिस्सा बनने के अपने अनुभव के बारे में कहा, “इस गाने में काम करने का मेरा अनुभव बेहद अद्भुत था। मुझे इस बात की पूरी उम्मीद है कि जब इस गाने को सुनने के बाद तमाम लोग इससे एक गहरा लगाव महसूस करेंगे।”

फ़िल्म ‘हम तुम्हें चाहते हैं’ का निर्माण गोविंद बंसल और रीमा लहिड़ी ने मिलकर किया है और इसे एक बढ़िया निर्देशक के तौर पर‌ अपनी पहचान रखने वाले राजन लायलपुरी ने‌ इस फिल्म डायरेक्ट किया है। फिल्म के‌ सिनेमाटोग्राफर हैं अनिल धंदा, कला निर्देशक हैं प्रदीप सिंह, सह-निर्माता हैं‌ बालकृष्ण श्रीवास्तव, कोरियोग्राफर हैं पप्पू खन्ना, क्रिएटिव हेड हैं भानु सिंह, मिक्सिंग मास्टरिंग का जिम्मा गणेश मनोकरण ने संभाला है, फ़िल्म की कॉस्ट्यूम डिजाइनर निकिता श्रीवास्तव हैं, फिल्म का संपादन संजय वर्मा और अशोक श्रीवास्तव ने किया है जबकि वीएफएक्स की जिम्मेदारी रितेश दफ्तरी ने बखूबी निभाई है।

मनोरंजन