अरावली ईगल्स ने बिकना राइडर्स को कबड्‌डी के रोमांचक मैच में 55-46 से हराया

अरावली ईगल्स ने बिकना राइडर्स को कबड्‌डी के रोमांचक मैच में 55-46 से हराया

नई दिल्ली।

रियल कबड्डी लीग सीजन 3 के 5वें दिन मनमोहक मैच देखने को मिले जिसने प्रशंसकों को अपनी सीटों से ऊठने नहीं दिया। दिन के पहले मैच में अरावली ईगल्स ने बिकाना राइडर्स पर 55-46 के अंतिम स्कोर के साथ जीत दर्ज की।

हाफटाइम तक बिकाना राइडर्स ने 4 अंकों की बढ़त बनाए रखी थी, लेकिन अरावली ईगल्स के प्रशांत कुमार के शानदार प्रदर्शन से वह जीत हासिल करने में सफल रही। उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया। रेडर ने 15 अंक बनाए जिसमें 14 रेड अंक और 1 डिफेंसिव टैकल प्वाइंट शामिल थे। उन्हें अपने साथी संजू का अच्छा साथ मिला जिन्होंने 14 रेड अंक हासिल किए। बिकाना राइडर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन वह अंत में अरावली ईगल्स को बढ़त लेने से रोक नहीं सके। बिकाना राइडर्स के अनिरुद्ध पवार के 20 अंकों के बहादुर प्रयास में 19 रेड प्वाइंट और 1 टैकल प्वाइंट शामिल थे लेकिन वह कम पड़ गया।

दिन के दूसरे गेम में मेवाड़ भिक्षुओं ने चंबल पाइरेट्स को हराने के साथ ही लीग में अपनी पहली जीत दर्ज की। शुरू से ही उन्होंने दवाब बनाए रखा और हाफटाइम में 19-पॉइंट की बढ़त बना ली। मेवाड़ भिक्षुओं के पक्ष में अंतिम स्कोर 74-51 रहा, मेवाड़ भिक्षुओं के जतिन शर्मा ने 23 रेड अंक बनाए, लेकिन मैन ऑफ द मैच 24 अंक बनाने के लिए चंबल पाइरेट्स के रितिक पंघाल को दिया गया। जिसमें 21 रेड अंक और 3 टैकल अंक शामिल थे।

तीसरे गेम में सिंह सूरमा ने जोधाना वारियर्स को 14 अंकों से हराया। सिंह सूरमा के हेमंत चौहान को मैन ऑफ द मैच चुना गया। जयपुर जगुआर्स और शेखावाटी किंग्स के बीच आखिरी मुकाबला मनमोहक ड्रॉ पर समाप्त हुआ, जिसमें दोनों टीमों ने 36-36 अंक बनाए। जयपुर जगुआर्स के अनिल को उनके 15 अंकों के उत्कृष्ट योगदान के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ दिया गया।

बता दें कि अरावली ईगल्स 8 अंकों के साथ लीग तालिका में शीर्ष पर है। उसके बाद जयपुर जगुआर 7 अंकों के साथ, बिकाना राइडर्स और सिंह सूरमा 6 अंकों के साथ अंक तालिका की दौड़ में बने हैं।

खेल