दिल्ली में सनसनीखेज वारदात: जंगपुरा के ज्वेलरी शोरूम से चोरों ने छत काटकर उड़ाए 25 करोड़ के जेवरात

दिल्ली में सनसनीखेज वारदात: जंगपुरा के ज्वेलरी शोरूम से चोरों ने छत काटकर उड़ाए 25 करोड़ के जेवरात

नई दिल्ली।

दिल्ली में चोरी की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां जंगपुरा के ज्वेलरी शोरूम में चोरों ने सेंध लगाकर वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने छत काटकर करीब 25 करोड़ रुपये के जेवरात चोरी कर लिए। चोरी की यह घटना भोगल इलाके में स्थित उमराव ज्वेलर्स की है।

मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने ज्वेलरी शोरूम की छत में छेदकर इस वारदात को अंजाम दिया। चोर छत की दीवार तोड़ने के बाद शोरूम के लॉकर तक पहुंचे, लॉकर को साफ करने के साथ-साथ चोर दुकान में शोकेस में रखी ज्वेलरी भी लूटकर ले गए। इस घटना की सूचना मिलने के बाद निजामुद्दीन थाना पुलिस मौके पर पहुंची गई है और शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। जानकारी के अनुसार चोरी की रकम का अनुमान करीब 25 करोड़ लगाया जा रहा है। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वारदात को अंजाम देने के लिए ऐसे दाखिल हुए दुकान में

दिल्ली के जंगपुरा इलाके के भोगल स्थित ज्वेलरी शोरूम के मालिक का बयान इस घटना को लेकर आ गया है। ज्वेलरी शोरूम के मालिक का कहना है कि हर रोज की तरह रविवार को भी दुकान बंद कर गए थे। सोमवार को शोरूम की छुट्टी होती है। आज सुबह जब आकर देखा तो सोने चांदी का लगभग सारा सामान गायब था। इस घटना को अंजाम देने वाले चोर छत को तोड़कर शोरूम के अंदर दाखिल हुए।

क्राइम