दक्षिण दिल्ली में व्यक्ति पर हथौड़े, लोहे की छड़ से हमला, पुलिस कर रही जांच

दक्षिण दिल्ली में व्यक्ति पर हथौड़े, लोहे की छड़ से हमला, पुलिस कर रही जांच

नई दिल्ली।

दक्षिण दिल्ली में अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति पर कथित रूप से हथौड़े और लोहे की छड़ से हमला किया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि टिगरी थाने में पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) को रात 12 बजकर 37 मिनट पर घटना के संबंध में फोन पर सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) (दक्षिण) चंदन चौधरी ने कहा कि संगम विहार निवासी बलराज चौधरी के माथे और दाएं बाजू में चोट आई थी।

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि छतरपुर में अपने कार्यालय से घर लौटने के दौरान उसने मालवीय नगर में रात्रि भोजन किया और अपने दोस्त जुगल किशोर से उसके घर के पास मिला। डीसीपी ने बताया कि चौधरी जब घर जा रहा था तभी एक मोटरसाइकिल उसकी कार से टकरा गई। वह टक्कर की वजह जानने के लिए अपनी कार से बाहर उतरा तभी मोटरसाइकिल चालक ने उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर फेंक दिया। उसी वक्त, विपरीत दिशा से आ रही एक स्कॉर्पियो कार वहां आकर रुकी और उसमें सवार लोगों ने चौधरी की लोहे की छड़ और हथौड़े से पिटाई की तथा वहां से भाग गए।

उन्होंने कहा कि पुलिस की टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया और सीसीटीवी फुटेज एकत्रित किए। पुलिस ने कहा कि टिगरी थाने में बलराज का नाम ‘‘खराब चरित्र वालों की सूची’’ में शामिल है। डीसीपी ने बताया कि पांच गंभीर मामलों में उसका नाम जुड़ा है और उसने जांच के दौरान सहयोग नहीं किया था। उसने इस घटना में शामिल लोगों के नाम भी नहीं बताए। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि कथित हमलावर संभवत: पीड़ित को जानते थे। कानूनी कार्रवाई की जा रही है और जांच जारी है।

क्राइम