दिल्ली में कल से शुरू होगा बारिश का नया स्पेल, अगले पांच दिन बरसेंगे बादल

दिल्ली में कल से शुरू होगा बारिश का नया स्पेल, अगले पांच दिन बरसेंगे बादल

फाइल फोटो

नई दिल्ली।

देश की राजधानी नई दिल्ली में बीते वीकेंड से मौसम का मिजाज बदला हुआ है। उमसभरी गर्मी के बीच शनिवार को हुई बारिश लोगों के लिए राहत लेकर आई। रविवार को भी नई दिल्ली का मौसम सुहावना रहा और सोमवार को दिल्ली के कुछ इलाकों में बूंदाबांदी की गतिविधियां देखने को मिलीं। वहीं, आज के मौसम की बात करें तो नई दिल्ली में आज, 12 सितंबर को भी मौसम सुहावना रहेगा।

कल से दिल्ली में बारिश का नया स्पेल

मौसम विभाग (आईएमडी) के मुताबिक नई दिल्ली में कल यानी 13 सितंबर से बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेंगी। कल यानी बुधवार को नई दिल्ली में न्यूनतम तापमान 27 और अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहने की उम्मीद है। वहीं, नई दिल्ली में कल बादलों का डेरा रहेगा और हल्की बारिश या बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है। जबकि गुरुवार को नई दिल्ली में न्यूनतम तापमान 27 और अधिकतम तापमान 35 डिग्री रहेगा। आईएमडी के पूर्वानुमान के मुताबिक गुरुवार को भी नई दिल्ली में बूंदाबांदी या हल्की बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेंगी। शुक्रवार को भी नई दिल्ली में हल्की बारिश हो सकती है। अगर तापमान की बात करें तो इस दिन न्यूनतम तापमान 26 और अधिकतम तापमान 35 डिग्री रहने का अनुमान लगाया गया है।

वीकेंड पर कैसा रहेगा मौसम?

मौसम विभाग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, शनिवार को नई दिल्ली में हल्की बारिश या बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है। वहीं, इस दिन न्यूनतम तापमान 26 और अधिकतम तापमान 34 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। रविवार की बात करें तो न्यूनतम तापमान 25 और अधिकतम तापमान 35 डिग्री रहने का अनुमान लगाया गया है। इसके अलावा रविवार को गरज के साथ बारिश की तीव्रता में बढ़त देखी जा सकती है।

देश-विदेश