प्रो कबड्डी लीग अपनी पुरानी रंगत में लौटी, 12 शहरों में होंगे मुकाबले

प्रो कबड्डी लीग अपनी पुरानी रंगत में लौटी, 12 शहरों में होंगे मुकाबले

नई दिल्ली।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के आयोजक- मशाल स्पोर्ट्स ने घोषणा की है कि लीग अपनी पुरानी रंगत में लौट आई है। इसी के तहत लीग के 10वें सीजन के मुकाबले 12 शहरों में आयोजित किए जाएंगे और इसका आयोजन 2 दिसंबर से होगा। इसका नतीजा होगा कि हर एक फ्रेंचाइजी के फैंस इस साल के अंत में अपने पसंदीदा सितारों को अपने शहर में खेलते देख सकते हैं।

पीकेएल सीज़न 10 की तारीखों की घोषणा करते हुए अनुपम गोस्वामी ( प्रमुख स्पोर्ट्स लीग, मशाल स्पोर्ट्स और लीग कमिश्नर, प्रो कबड्डी लीग) ने कहा, “ बीते नौ साल की सफलता को देखते हुए हमने पाया है कि कबड्डी पूरे भारत में एक ऐसे खेल के रूप में फैल रहा है, जिसे लोग देखना और खेलना पसंद करते हैं। अब, अपने ऐतिहासिक दसवें संस्करण के साथ, हम इस खेल को और आगे बढ़ाने तथा एक ऐसा मंच बनाए रखने के लिए उत्साहित हैं, जिसने कबड्डी के भविष्य को आकार देने के लिए दुनिया भर से प्रतिभाओं को उभरते देखा है। बिना किसी संदेह के, पीकेएल ने एक विरासत बनाई गई है और हम इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने के लिए अपने एथलीटों और फैंस के प्रति समान रूप से आभारी हैं। हम वादा करते हैं कि पीकेएल का 10वां संस्करण हर लिहाज से यादगार होगा और यह एक लिहाज से इस इस खेल का सेलीब्रेशन होगा।”

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 की नीलामी 8-9 सितंबर 2023 को मुंबई में आयोजित होगी। लीग आने वाले सप्ताहों में इस महत्वपूर्ण सीजन के लिए और अधिक जानकारी साझा करेगी।

मशाल स्पोर्ट्स और डिज्नी स्टार ने एमेच्योर कबड्डी फेडरेशन ऑफ इंडिया (एकेएफआई) के तत्वावधान और मंजूरी के तहत, पीकेएल को भारत में सबसे सफल खेल लीग में से एक बना दिया है। भारत में सभी पेशेवर खेल लीग्स में सबसे अधिक मैचों के साथ, प्रो कबड्डी लीग ने भारत और दुनिया भर में कई कबड्डी एथलीटों के जीवन को बदल दिया है।

प्रो कबड्डी लीग के सभी लाइव अपडेट के लिए, www.prokambadi.com पर लॉग ऑन करें या आधिकारिक प्रोकबड्डी ऐप डाउनलोड करें या फिर इंस्टाग्राम, यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर @prokabaddi.com को फॉलो करें।

खेल