टूर्नामेंट खेलकर लौट रही मनिका बत्रा की स्पोर्ट्स किट खोई, एयरलाइंस से नहीं मिली मदद तो ट्विट कर सरकार से लगाई मदद की गुहार

टूर्नामेंट खेलकर लौट रही मनिका बत्रा की स्पोर्ट्स किट खोई, एयरलाइंस से नहीं मिली मदद तो ट्विट कर सरकार से लगाई मदद की गुहार

नई दिल्ली।

भारतीय टेबल टेनिस स्टार मनिका बत्रा का सामान बुधवार को फ्लाइट के दौरान खो गया। मनिका ने ट्वीट करके इस मामले में एविएशन मंत्री ज्योतिरादित्या सिंधिया से मदद मांगी है। मनिका ने कहा कि इस सामान में उनकी स्पोर्ट्स किट भी शामिल थी। उन्हें एयरलाइंस का कोई अधिकारी कोई जवाब नहीं दे रहा है।

पेरू से लौट रही थी मनिका

मनिका बत्रा पेरू के लीमा में थी जहां उन्होंने डब्ल्यूटीटी हिस्सा लिया। मनिका पहले ही राउंड में वर्ल्ड नंबर 14 जापान की म्यू हिरानो से 11-3, 11-7, 10-12,6-11, 9-11 से हार गई थी। उन्हें मिक्स्ड डबल्स में भी हार मिली। टूर्नामेंट खेलने के बाद भारत लौटते हुए ही फ्लाइट पर उनका सामान खो गया।

मनिका ने ट्वीट करके मांगी मदद

मनिका ने ट्वीट करके लिखा, ‘यह काफी दुखद है केएलएम एयरलाइंस। मेरे बैग्स पर प्राइयोरिटी का टैग लगा हुआ था। मैं बिजनेस क्लास में सफर कर रही थी फिर मेरा सामान खो गया। उस सामान में मेरी स्पोर्ट्स किट भी थी जो कि अगले टूर्नामेंट के लिए काफी अहम थी। एयरपोर्ट के स्टाफ के पास कोई जवाब नहीं है। उन्हें नहीं पता मेरा बैग कहा है। ज्योदिरादित्या सिंधिया सर मेरी मदद करें।

मनिका की नजर एशियन गेम्स पर

बत्रा को एशियन गेम्स में मेडल का बड़ा दावेदार माना जा रहा है। वह महिला सिंगल्स के अलावा मिक्स्ड डबल्स में जी साथियान के साथ खेलेंगी। यह जोड़ी वर्ल्ड रैंकिंग में सातवें नंबर पर है। मनिका ने इस साल की शुरुआत में हुई वर्ल्ड टेबल टेनिस चैंपियनशिप के राउंड ऑफ 32 में पहुंचकर इतिहास रच दिया था। वह ऐसा करने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी थी।

खेल देश-विदेश पॉलिटिक्स