इस दिन से शुरू हो रहा है IRCTC का दिव्य दक्षिण यात्रा टूर पैकेज

इस दिन से शुरू हो रहा है IRCTC का दिव्य दक्षिण यात्रा टूर पैकेज

नई दिल्ली।

IRCTC यात्रियों के लिए दिव्य दक्षिण यात्रा टूर पैकेज लाया है। इस टूर पैकेज में टूरिस्ट भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन के जरिए यात्रा करेंगे। IRCTC का यह टूर पैकेज 8 रात और 9 दिन का है। इस टूर पैकेज की यात्रा सिकंदराबाद से शुरू होगी। IRCTC के इस टू पैकेज का नाम दिव्य दक्षिण यात्रा विद ज्योतिर्लिंग है। इस टूर पैकेज में अरुणाचल, कन्याकुमारी, मदुरै, रामेश्वरम, त्रिची और त्रिवेंद्रम की सैर कर सकेंगे।

8 अगस्त से शुरू होगा यह टूर पैकेज

IRCTC का यह टूर पैकेज 8 अगस्त से शुरू होगा। इस टूर पैकेज में कुल सीटें 716 हैं। इस टूर पैकेज में यात्री सिकंदराबाद, काजीपेट, वारंगल, खम्मम, विजयवाड़ा, तेनाली, ओंगोल, नेल्लोर, गुडूर और रेनिगुंटा में बोर्डिंग और डिबोर्डिंग कर सकेंगे।

IRCTC के इस टूर पैकेज का किराया

IRCTC के इस टूर पैकेज में अलग-अलग कैटिगिरी का किराया अलग-अलग है। अगर आप डबल या ट्रिपल शेयरिंग पर इकॉनोमी क्लास में यात्रा करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 14,300 रुपये का किराया देना होगा। वहीं, अगर आप स्टैंडर्ड कैटिगिरी में डबल या ट्रिपल शेयरिंग करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति किराया 21,900 रुपये देना होगा। वहीं, अगर आप कंफर्ट क्लास में यात्रा करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति किराया 28,500 रुपये देना होगा। अगर आपके साथ 5 से 11 साल के बच्चे सफर कर रहे हैं तो आपको इकॉनोमी क्लास में उनका किराया 13,300 रुपये, स्टैंडर्ड क्लास में उनका किराया 20,800 रुपये और कंफर्ट क्लास में उनका किराया 27,100 रुपये देना होगा। इस टूर पैकेज में यात्रियों के रहने और खाने की व्यवस्था फ्री में रेलवे करेगा। इस टूर पैकेज की बुकिंग के लिए टूरिस्ट IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट विजिट कर सकते हैं। तिरुवन्नामलाई में टूरिस्ट अरुणाचलम मंदिर के दर्शन करेंगे। रामेश्वरम में रामनाथस्वामी मंदिर के दर्शन करेंगे और मदुरै में यात्री मीनाक्षी अम्मन मंदिर के दर्शन करेंगे। कन्याकुमारी में टूरिस्ट रॉक मेमोरियल, कुमारी अम्मन मंदिर व त्रिवेन्द्रम में श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर के दर्शन करेंगे।

देश-विदेश व्यापार