इंटरव्यू के बहाने बुलाकर गुरुग्राम में भोजपुरी एक्ट्रेस से रेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

इंटरव्यू के बहाने बुलाकर गुरुग्राम में भोजपुरी एक्ट्रेस से रेप, पुलिस ने दर्ज किया मामला

नई दिल्ली।

भोजपुरी एक्ट्रेस को काम दिलाने से पहले इंटरव्यू के बहाने होटल में बुलाकर रेप करने का मामला सामने आया है। युवती का कहना है कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरिये आरोपी से संपर्क हुआ था। आरोपी ने होटल बुलाया और फिर अचानक शराब पीने लगा। युवती जाने लगी तो आरोपी ने उसे पकड़ लिया और रेप किया।

पुलिस को ये शिकायत देने वाली युवती का कहना है कि वो भोजपुरी एक्ट्रेस है। सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उसका प्रोफाइल है जिस पर काफी फॉलोअर्स हैं। वो अक्सर अपनी वीडियो पोस्ट करती रहती है। कुछ दिन पहले महेश पांडेय नामक एक व्यक्ति से उसका संपर्क हुआ। जिसने कहा कि वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में हैं और काम दिला सकता है। फिर 29 जून को उद्योग विहार एरिया के एक होटल में इंटरव्यू के बहाने उसने उसे बुलाया।

युवती का कहना है कि जब वह यहां पहुंची तो आरोपी ने रूम बुक किया हुआ था। युवती का कहना है कि कुछ सवाल पूछने के बाद महेश अचानक से शराब पीने लगा। ये देखकर युवती उठकर जाने लगी तो आरोपी ने पकड़ लिया और रेप किया। विरोध करने पर आरोपी ने अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी दी। युवती ने बुधवार को मामले में शिकायत पुलिस को दी है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला


आरोपी महेश पांडेय गुरुग्राम के चकरपुर एरिया का रहने वाला बताया गया है। युवती का आरोप है कि उसने होटल में भी सुभाष नाम की फर्जी आईडी से रूम बुक कराया था। मामले में उद्योग विहार थाना में रेप, धमकी देने समेत अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है। एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि मामले में टीम कार्रवाई कर रही है।

क्राइम