फिल्में फ्लॉप होने पर पाई-पाई को मोहताज हुआ था एक्टर, बनना पड़ा टैक्सी ड्राइवर

फिल्में फ्लॉप होने पर पाई-पाई को मोहताज हुआ था एक्टर, बनना पड़ा टैक्सी ड्राइवर

नई दिल्ली।

तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम कर चुके एक एक्टर की दिलचस्प कहानी सामने आई है। इस एक्टर का नाम अब्बास है जिन्हें आपने कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों में देखा है। अब्बास पिछले आठ साल से फिल्मों से दूर हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि वो लाइमलाइट से दूर होकर फैमिली के साथ न्यूजीलैंड में बस गए थे और वहां बदहाली के दौर में परिवार का पेट पालने के लिए कैब चलाई और मैकेनिक तक का काम किया।

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की वजह बताते हुए अब्बास ने कहा, शुरुआत में कुछ फिल्मों से मुझे हौसला मिला लेकिन जब मेरी फिल्में फ्लॉप होने लगीं तो मैं आर्थिक रूप से मुसीबत में आ गया। मेरे पास अपने रोजमर्रा के कामों के लिए ही पैसे नहीं बचे जैसे सिगरेट पीना और किराया भरने तक के पैसे नहीं थे। मेरे फिल्मों से अलग कोई अन्य करियर के बारे में सोचने लगा। इसी दौरान मैंने प्रोड्यूसर आरबी चौधरी से काम मांगा। उन्होंने मुझे पुवेली में रोल दिया लेकिन फिर मैंने फिल्में छोड़ दीं क्योंकि मैं बोर हो गया था। मैं अपने काम को एंजॉय नहीं कर रहा था। एक बार मैंने अपने दोस्तों को अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म अंश दिखाने के लिए घर बुलाया लेकिन फिर मैने उन्हें फिल्म में समय बर्बाद न करने की सलाह दी क्योंकि मुझे लगा कि वो बकवास थी।

अब्बास ने अपनी लाइफ के एक और बुरे दौर के बारे में बात करते हुए बताया कि जब वो 10वीं क्लास में फेल हो गए थे तो वो सुसाइड करना चाहते थे। अब्बास न्यूजीलैंड जाकर ग्लैमर की दुनिया से कट गए थे। अब्बास ने बताया कि वो सिर्फ कोविड 19 के समय ज़ूम कॉल के जरिए अपने फैन्स से बातचीत करते थे क्योंकि उस दौरान ऐसे कई लोग थे जिन्हें सुसाइड करने के ख्याल आते थे। अब्बास के मुताबिक वो खुद ऐसे ख्यालों से जूझ चुके थे इसलिए वह उन लोगों का दुख सुन उन्हें जीने के लिए प्रेरित करते थे। बता दें कि अब्बास ने तमिल फिल्म ‘कधल देशम’ में तब्बू के साथ काम किया था। इसके अलावा प्रीति झंगियानी के साथ उनका गाना छुई मुई सी तुम लगती हो काफी हिट हुआ था। वो ऐश्वर्या राय और ममूटी जैसे बड़े स्टार्स की फिल्मों का भी हिस्सा रहे थे।

देश-विदेश मनोरंजन