Tejas को पहली भारतीय एरियल एक्शन फिल्म बताने पर ट्रोल हुई Kangana Ranaut, Hrithik Roshan से मुकाबला करने का लगा आरोप…

Tejas को पहली भारतीय एरियल एक्शन फिल्म बताने पर ट्रोल हुई Kangana Ranaut, Hrithik Roshan से मुकाबला करने का लगा आरोप…

नई दिल्ली

अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। बीते दिनों कंगना ने तेजस को पहली भारतीय ऐरियल एक्शन फिल्म बताया था जिसके बाद ट्रोलर उनको जमकर ट्रोल करने लगे हैं। कंगना रनौत हर दिन किसी न किसी विवाद में उलझती रहती हैं। कभी किसी बॉलीवुड माफिया से टकराती हैं, तो कभी किसी स्टार के साथ पंगा लेने के कारण विवाद उठाती हैं। अब उन्हें तेजस को पहली भारतीय ऐरियल एक्शन फिल्म कहने पर ट्रोल होना पड़ रहा है।

कंगना रनौत ने हाल ही में तेजस का पहला लुक जारी किया है और फिल्म की रिलीज डेट का भी अनोउसमेंट किया है। उन्होंने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर साझा की और साथ ही डायरेक्टर सरवेश मेवारा के नाम के साथ लिखा है कि तेजस पहली भारतीय ऐरियल एक्शन फिल्म है।

कंगना रनौत की इस पोस्ट ने कुछ मिनटों में रेडिट पर वायरल हो गई। कुछ यूजर ने इसके बारे में टिप्पणी की कि कंगना फिर से हृतिक रोशन के पीछे पड़ गई हैं, क्योंकि उनकी आगामी फिल्म फाइटर को भी यही बताया जा रहा है कि यह एक एक्शन ऐरियल फिल्म है।

एक यूजर ने कहा, “दीदी फिर से हृतिक के साथ मुकाबला कर रही हैं।” एक और ने कहा, “यह इनकी पूरी जिंदगी हृतिक और रणबीर के पीछे पड़कर बितेगी।” तेजस के बारे में बात करते हुए एक यूजर ने कहा, “कंगना को बस हृतिक को उकसाना है। फाइटर के लिए भी वही टैग उपयोग किया जा रहा है। अब देखते हैं कि तेजस में कितना ऐरियल एक्शन होता है या बस हवाई हो रही है।”

कुछ लोगों को कंगना रनौत का दावा सुनकर तेजस को याद आ गई हैं। उन्होंने अपनी पिछली रिलीज फिल्म धाकड़ को भारत की पहली महिला जासूसी एक्शन फिल्म कहा था। धाकड़ के बारे में टिप्पणी करते हुए एक यूजर ने कहा, “उन्होंने धाकड़ के बारे में भी ऐसा ही कहा था कि यह पहली भारतीय महिला जासूसी एक्शन फिल्म है और इसने सिर्फ़ आठ टिकट बेचे थे। क्या इतिहास खुद को दोहराएगा?” धाकड़ रिलीज के आठिकानः धाकड़ ने आठवें दिन सिर्फ़ 8 टिकट बेचे थे।

कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो तेजस से पहले उनकी हॉरर-कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी 2 रिलीज होगी। उनके पास अपनी निर्देशिका में इमरजेंसी भी है, जिसमें उन्होंने पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। इमरजेंसी 24 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है। तेजस इस साल 20 अक्टूबर को रिलीज होगी।

मनोरंजन