शादी के बाद Kiara Advani ने ऐसे किया सासु माँ को इम्प्रेस, बोली – जो मस्का लगाया

शादी के बाद Kiara Advani ने ऐसे किया सासु माँ को इम्प्रेस, बोली – जो मस्का लगाया

नई दिल्ली।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस वर्ष के फेब्रुअरी में ही राजस्थान में शादी की थी। ये शादी परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई थी। यह जोड़ी ने एक बेहतरीन शादी रचाई थी, जिसने सभी की ऑनलाइन ध्यान आकर्षित किया था। कियारा की सासु माँ रिम्मा मल्होत्रा, हाल ही में उनके नवीनतम फिल्म “सत्यप्रेम की कथा” के प्रचार के लिए उनके साथ मुंबई गई हुई हैं। अब अभिनेत्री ने अपने सासु माँ के लिए उनके पसंदीदा व्यंजन बनाकर उनका दिल जीतने की कोशिश सबसे साझा की है।

एक निजी चैनल से इंटरव्यू के दौरान, कियारा ने बताया, “मेरी सासु माँ को पानीपूरी पसंद है। वे अभी हमारे साथ मुंबई में रह रहे हैं। तो पहले दिन जब वे आयी थी तो क्योंकि मुझे पता था कि वह पानीपूरी पसंद करती हैं, मैंने कहा ‘आज घर में पानीपूरी बनेगा, जो मैंने उनको मस्का लगाया,’ वह मुझसे और ज्यादा प्यार करेंगी।
सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए, कियारा ने कहा, “अभी-अभी मेरी शादी हुई है। यह एक लव मैरिज था। इसलिए स्वाभाविक रूप से, मैं सच्चे प्यार पर विश्वास करती हूं।”
उन्होंने आगे कहाँ, “घर दो लोगों से बनता है। और मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि जो मेरे साथी हैं, वो व्यक्ति जिसे मैंने अपने जीवन के साथ बिताने के लिए चुना है… मेरे पति हैं, वह मेरा सब कुछ हैं। वह मेरा घर है। जहां भी हम हों, चाहे कहीं भी हों, मेरे लिए वहीं मेरा परिवार है, मेरा घर है।”

मनोरंजन