दिल्ली मेट्रो के अंदर चले लात-घूंसे

दिल्ली मेट्रो के अंदर चले लात-घूंसे

नई दिल्ली।

दिल्ली मेट्रो में एक समय यात्रा करने में काफी सुकून मिलता था लेकिन अब धक्का-मुक्की और लड़ाई-झगड़ा ज्यादा देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया भी मेट्रो की घटनाओं से भरा पड़ा है। कभी मेट्रो से किसी के नाचने का तो कभी किसी के रोमांस का वीडियो सामने आता है। यहीं नहीं मेट्रो में ‘रील’ बनाने वालों की भी तादाद बढ़ चुकी है। लोग व्यूज और लाइक्स के चक्कर में मेट्रो में अजीबो-गरीब कारनामे भी करते देखे जा सकते हैं। बीते दिनों आंटी और कपल की लड़ाई का वीडियो वायरल हुआ था। अब मेट्रो में दो लोगों की लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यात्रियों से भरी मेट्रो में जब भिड़ गए दो लोग
यह वीडियो 20 सेकंड का है, जिसमें देखा जा सकता है कि मेट्रो यात्रियों से खचाखच भरी है। अचनाक दो लोग लड़ने लगते हैं। लात-घूंसे चलते हैं। वे एक-दूसरे को धक्का देते हैं। इतने में मेट्रो कोच के दरवाजे खुल जाते हैं। बाकी यात्री उतरने और चढ़ने लगते हैं। कुछ आस-पास खड़े लोग बीच बचाव करवाते हैं। लेकिन दोनों एक दूसरे को छोड़ने को तैयार ही नहीं होते। इसी दौरान किसी ने इस लड़ाई को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद मामला इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन चुका है।

वायलेट लाइन मेट्रो में हुई ये हाथापाई लड़ाई
इस वीडियो को ट्विटर यूजर ‘सचिन’ (@sbgreen17) ने 28 जून को पोस्ट किया और कैप्शन में बताया – दिल्ली मेट्रो की वायलेट लाइन में दो लोगों के बीच यह लड़ाई हुई। दावा किया जा रहा है कि वीडियो राजा नाहर सिंह और कश्मीरी गेट के बीच चलने वाली वायलेट मेट्रो लाइन का बताया जा रहा है। वहीं अटैक करने वाले व्यक्ति का कहना है कि दूसरा व्यक्ति उसके बैग से कुछ चुराने की कोशिश कर रहा था। अब यह क्लिप सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है। तमाम लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं

देश-विदेश