अब पता चला कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा,  वीरेंद्र सहवाग का रिक्शन वायरल

अब पता चला कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, वीरेंद्र सहवाग का रिक्शन वायरल

नई दिल्ली।

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग अपने मजेदार ट्वीट के लिए भी हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। अब सहवाग प्रभास-सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष को लेकर किए गए अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। सहवाग ने आदिपुरुष फिल्म देखने के बाद किए अपने ट्वीट में कहा है कि आदिपुरुष देखकर पता चला कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था? उनका यह रिक्शन काफी वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट पर फैंस काफी मजे ले रहे हैं।

बता दें कि करीब 600 करोड़ में बनी यह फिल्म सोशल मीडिया पर अपने डायलॉग और किरदारों के पहनावे के लिए जमकर ट्रोल हो रही है। फैंस रामायण की गलत व्याख्या, हॉलीवुड फिल्मों के सीन कॉपी करने और रामायण के एतिहासिक किरदारों की वेशभूषा को लेकर फिल्म का मजाक पहले ही बना रहे हैं। अब क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी फिल्म पर चुटकी ली है और प्रभास की आखिरी ब्लॉकबस्टर बाहुबली से जुड़े एक चुटकुले के साथ आदिपुरुष के बारे में अपने विचार साझा किए हैं।

हालांकि सहवाग का यह ट्वीट प्रभास के फैंस को पसंद नहीं आया। कई लोगों ने कहा कि सहवाग को प्रभास का मजाक नहीं बनाना चाहिए। एक यूजर ने लिखा, “यार एक हफ्ते बाद भी कॉपी किया हुआ जोक।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कोन है रे तू।” एक यूजर ने उनकी पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आपको देखने के बाद मुझे समझ आया कि लोग धर्म से नफरत क्यों करने लगते हैं।’ एक यूजर ने लिखा, “बहुत देर हो गई आप…इतने दिन पेड ट्वीट का इंतजार किया क्या?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आखिर आप भी इस बात पर अटेंशन लेना चाहते हैं क्या वीरू पाजी? आपके कद को बिल्कुल सूट नहीं करता मां कसम!” ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष ने शुरुआती तीन दिनों में कुल 300 करोड़ रुपये कमाए, लेकिन इसके बाद से फिल्म की कमाई में गिरावट आई है।

मनोरंजन