अर्जुन कपूर बर्थडे स्पेशल: 10 साल छोटे अर्जुन से प्यार कर बैठीं मलाइका, 19 साल की तोड़ दी थी शादी

अर्जुन कपूर बर्थडे स्पेशल: 10 साल छोटे अर्जुन से प्यार कर बैठीं मलाइका, 19 साल की तोड़ दी थी शादी

नई दिल्ली।

अर्जुन कपूर का आज जन्मदिन है, आपको बताते हैं कि उनकी और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी की शुरूआत कैसे हुई? और इतने सालों से उनका रिश्ता मजबूती से कैसे चल रहा है?

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं। दोनों का अफेयर कई वजहों से सुर्खियों में रहता है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की उम्र में करीब 10 साल का फासला है और इस वजह से दोनों अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर भी रहते हैं। हालांकि दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत की कहानी भी काफी दिलचस्प है और इस लव स्टोरी ने कइयों का दिल भी दुखाया है।

दरअसल, अर्जुन पहले सलमान खान की बहन अर्पिता को डेट करते थे । वह अक्सर अर्पिता की घर की पार्टियों में भी शरीक होते थे। मलाइका से उनकी पहचान इसी समय हो गई थी। हालांकि कुछ समय बाद अर्पिता और अर्जुन का ब्रेकअप हो गया और अर्जुन अपने बॉलीवुड डेब्यू पर फोकस करने लगे थे। साल 2016 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान के रिश्ते में दरार आ गई और दोनों ने तलाक ले लिया था। उस समय इंडिया फोरम की रिपोर्ट आई थी कि अर्जुन की वजह से ही दोनों का तलाक हुआ है और इस वजह से खान परिवार अर्जुन और मलाइका से नाराज भी है।

तलाक के बाद मलाइका और अर्जुन सीक्रेट तौर पर मिलने लगे थे। दोनों को एक-दूसरे के साथ कई जगह स्पॉट किया जाता था। साल 2018 के फैशन वीक में मलाइका खुले तौर पर रैंपवॉक करते अर्जुन के लिए चियर करती हुईं नजर आई थीं। अर्जुन के 34वें बर्थडे पर मलाइका ने अर्जुन संग तस्वीर पोस्ट कर अपने रिलेशन को इंस्टा-ऑफिशियल कर दिया था। पिछले कई सालों से मजबूती से एक-दूसरे का साथ निभा रहे अर्जुन और मलाइका शादी कब करेंगे, इस बारे में अभी दोनों में से किसी ने कुछ नहीं कहा है।

मनोरंजन