डीयू छात्र मर्डर: अदालत ने दो आरोपियों को 5 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

डीयू छात्र मर्डर: अदालत ने दो आरोपियों को 5 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

नई दिल्ली।

पटियाला हाउस कोर्ट ने डीयू के साउथ कैंपस में कॉलेज के बाहर छात्र की चाकू मारकर हत्या मामले में दो आरोपियों को 5 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। दिल्ली पुलिस ने अदालत से वारदात में इस्तेमाल हथियार को बरामद करने और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रिमांड मांगी। अदालत ने सुनवाई के बाद आरोपियों की पांच दिनों की पुलिस रिमांड को मंजूर कर लिया।
बता दें कि रविवार को दिल्ली विश्वविद्यालय के साउथ कैंपस के आर्यभट्ट कॉलेज के बाहर निखिल चौहान नाम के छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। जांच से पता चला कि निखिल बी ब्लाक, पश्चिम विहार का रहने वाला था। एक सप्ताह पहले भी निखिल जब गर्लफ्रेंड को लेकर कॉलेज आया था, तब चाकू मारने वाले आरोपी छात्र ने उसकी प्रेमिका के साथ बदसलूकी की थी।

पुलिस का कहना है कि उस दौरान निखिल ने उससे अभद्रता कर दी थी। खुद को अपमानित महसूस कर वह उस दिन अपने घर चला गया था। रविवार को वह तीन साथियों के साथ पूरी योजना बनाकर दोपहर करीब 12:30 बजे कालेज के गेट के बाहर आकर खड़ा हो गया था। जैसे ही निखिल प्रेमिका के साथ कालेज के गेट पर आया चारों छात्रों ने उसे दबोच कर पिटाई शुरू कर दी। एक ने उसके सीने पर चाकू मार दिया। साउथ कैंपस में रामलाल आनंद कॉलेज व आर्य भट्ट कॉलेज का एक ही परिसर है। इन कॉलेजों में हर रविवार को एसओएल की कक्षा चलती है।

.

क्राइम