शाहिद कपूर-कृति सेनॉन की फिल्म की रिलीज डेट आउट, इस दिन सिनमाघरों में देगी दस्तक

शाहिद कपूर-कृति सेनॉन की फिल्म की रिलीज डेट आउट, इस दिन सिनमाघरों में देगी दस्तक

नई दिल्ली।

शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म: शाहिद कपूर और कृति सेनॉन एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। अभी इस फिल्म का टाइटल अनाउंस नहीं किया गया है। फिलहाल, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट बता दी है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की आगामी फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल में पूरी हो गई थी और दोनों सितारों का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया था। शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की साथ में पहली फिल्म की अब रिलीज डेट आउट हो गई है। हालांकि, निर्माताओं ने अभी फिल्म का नाम नहीं बताया है। चलिए जानते हैं कि अमित जोशी और आराधना शाह के निर्देशन में बनने वाली शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म कब रिलीज होगी।

7 दिसंबर को होगी शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की फिल्म रिलीज

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर शाहिद कपूर और कृति सेनॉन की अनटाइटिल्ड फिल्म का पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट की जानकारी दी है। यह फिल्म 7 दिसंबर, 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने उसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक लव स्टोरी फिल्म होगी। फिल्म के पोस्टर में शाहिद कपूर और कृति सेनॉन एक बाइक पर बैठे रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतरेकर प्रोड्यूस करने वाले हैं।

कृति सेनॉन और शाहिद कपूर के प्रोजेक्ट

वर्क फ्रंट पर बात करें तो कृति सेनॉन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ इन दिनों सिनेमाघरों में चल रही है और बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। हालांकि, उनकी फिल्म के डायलॉग्स को लेकर काफी विवाद हो रहा है। कृति सेनॉन अब फिल्म ‘गणपति-पार्ट 1’ और फिल्म ‘द फू’ में दिखाई देंगी। वहीं, शाहिद कपूर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ में दिखाई दिए थे और उनकी इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था। फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ को ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज किया गया था।

मनोरंजन