तमिलनाडु प्रीमियर लीग में 1 गेंद पर बने 18 रन!

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में 1 गेंद पर बने 18 रन!

नई दिल्ली।

तमिलनाडु प्रीमियर लीग के इस सीजन के दूसरे मुकाबले में दर्शकों को ऐसा क्रिकेट देखने को मिला जिसकी कल्पना भी दर्शकों द्वारा नहीं की गई होगी। आमतौर पर 1 गेंद पर 6-7 रन बनते हैं लेकिन इस मैच में 1 गेंद पर 18 रन बन गए।

सालेम स्पार्टन्स और चेपॉक सुपर गिलीज़ के बीच 13 जून यानि मंगलवार को मैच खेला गया। सालेम स्पार्टन्स की टीम ने मैच में पहले गेंदबाजी की। बल्लेबाजी कर रही चेपॉक सुपर गिलीज़ की टीम ने 5 विकेट खोकर 19 ओवर में 191 रन बना दिए थे। कप्तान अभिषेक तंवर 20वां ओवर डालने आए। कप्तान से दर्शकों और टीम मेट्स को बेहतर ओवर फेंकने की उम्मीद थी। लेकिन कप्तान ने कुछ ऐसा किया जो किसी ने ख्वाब में भी नहीं सोचा होगा। उनका यह कारनामा सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस मैच में आखिरी गेंद से पहले तक अभिषेक तंवर ने 8 रन दिए थे। आखिरी गेंद तंवर ने नो बॉल डाली, इसके बाद फिर से नो बॉल डाली जिस पर चेपॉक के संजय यादव ने छक्का जड़ दिया, यानि 8 रन बन गए। इसके बाद तंवर ने गेंद डाली और वो भी नो बॉल ही थी। दोनों बल्लेबाज 2 रन दौड़ गए और रन बन गए 11, इसके बाद तंवर ने लाइन मिस की और अंपायर ने गेंद को वाइड करार दिया, टोटल रन हो गए 12, इसके बाद जब तंवर ने फिर से गेंद डाली तो बल्लेबाज़ ने सिक्स मार दिया। इस तरह 1 गेंद पर 18 रन बन गए। आखिरी ओवर की बदौलत चेपॉक ने 5 विकेट पर 217 रन का टोटल किया। स्पार्टन्स के बल्लेबाज ये आंकड़ा पार न कर सके और 52 रन से चेपॉक ने मैच अपने नाम किया

खेल